Dehradun Peasants' movement Slider Udhamsingh nagar Uttarakhand

VIRAL VIDIO: उत्तराखण्ड में खुद को आंदोलनकारी किसान बताकर दबंगो ने काटा हंगामा ,हवा में लहराई बंदूक। आखिर कौन लोग ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

देहरादून / उधमसिंह नगर। उत्तराखण्ड के उधमसिंह नगर  दबंगो की दबंगई एक बार फिर देखने  है। खास बात ये है कि पूरी दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  इसमें दबंग मारपीट के साथ ही हथियार हवा में लहराते हुए भी दिख रहे हैं।  लेकिन हैरानी की बात ये है कि पुलिस को पूरी घटना की शिकायत का इंतजार है।  तभी वह कार्रवाई करेगी। ऊधम सिंह नगर के किच्छा में बने टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों से टोल चार्ज मांगने पर कुछ युवकों ने जमकर हंगामा काटा।  इस दौरान दबंगो ने टोल कर्मचारियों के साथ जमकर अभद्रता की।  आरोप है कि टोल ना जमा करने पर जब टोल सुपरवाइजर ने उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो दबंगो द्वारा सुपरवाइजर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया गया।  यही नहीं इस दौरान हुई कहासुनी में कार में बैठे बैठे एक दबंग युवक ने बंदूक निकाल ली और हवा में लहराने लगा। 


दबंग इस बात ये अनजान थे कि उनकी हर हरकत वहां लगी तीसरी आंख यानी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो रही है।  घटना 19 जनवरी यानी मंगलवार सुबह की है।  लालपुर में एनएच-74 में बने टोल प्लाजा में  बिलासपुर-माटखेड़ा का रहने वाला अर्जुन सिंह अपने साथियों के साथ रुद्रपुर से किच्छा की कार से आ रहा था।  इस दौरान उसने फास्टैग लेन में अपनी कार को लगा दिया।  जैसे ही टोल प्लाजा के कर्मचारी द्वारा उससे टोल मांगा तो उसने खुद को किसान आंदोलनकारी बताते हुए टोल देने से इंकार कर दिया।  टोल न देने पर अर्जुन की कार को टोल कर्मचारियों ने लेन से अलग कर दिया। इसी दौरान कार ड्राइवर ने कार को लेन में जबदस्ती लगा दिया।  सुपरवाइजर द्वारा जब कार को रोकने की कोशिश की गई को ड्राइवर द्वारा उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की गई।  टोल ना देने पर दोनों पक्ष आपस मे भिड़ गए. इस दौरान कार में बैठे एक युवक ने रिवाल्वर भी निकल ली।  टोल में हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और एक आरोपी को दबोच लिया।  उसके बाद वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।  पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल  हो रही है। 
किच्छा के सीओ सुरजीत कुमार ने घटना की पुष्टि की है।  उनके मुताबिक टोल पर लेनदेन के मामले में दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई है।  सीओ के मुताबिक शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *