Aam Aadmi Party ankita bhandari murder case Haridwar question on government Slider States Uttarakhand

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अंकिता हत्याकांड को लेकर सरकार पर उठाए सवाल। आखिर क्या और क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

* आधी रात में चले बुलडोजर ने बता दी सरकार की नीयत…मोहनिया

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

 हरिद्वार।  आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने अंकिता को देवभूमि उत्तराखंड के माथे पर कलंक बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार यहां कानून व्यवस्था को संभाल पाने में पूरी तरह विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

हरिद्वार स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि अंकिता हत्याकांड ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति की पोल खोल दी है।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारा गया। उसने पूरी तस्वीर को स्पष्ट कर दिया है, मोहनिया ने कहा कि इस मामले में सरकार की कार्यप्रणाली भी संदेह के दायरे में है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रात के अंधेरे में हत्या के आरोपी भाजपा नेता के पुत्र के रिसोर्ट पर आखिर बुलडोजर किसने चलाया यह साफ है कि हत्याकांड के सबूत मिटाने के लिए यह काम किया गया ?

उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर कौन है जो सबूत मिटा कर अंकिता के हत्यारों को बचाने की कोशिश कर रहा है। प्रशासन ने अभी तक इस मामले की जांच भी नहीं कराई जो पूरे प्रकरण में संदेह पैदा करता है। उन्होंने अंकिता हत्याकांड की तत्काल सीबीआई जांच कराने और उस रिसोर्ट में कौन-कौन वीआईपी और खास लोग आया करते थे। उन सब की जांच कराकर उसे सार्वजनिक करने की मांग की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को हर स्तर पर उठाएगी तथा अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने भी अंकिता कांड को बेहद दुखद बताया, साथ ही उन्होंने हरिद्वार में संपन्न हुए जिला पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पर सरकार के प्रभाव का दुरुपयोग करने और धनबल का प्रयोग करने का आरोप लगाया। प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि अंकिता हत्याकांड को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ लगातार संघर्ष जारी रखेगी। इस दौरान आम आदमी पार्टी के आर पी रतूड़ी, अनिल सती, सजूँ नारंग, रेखा डैवी, आकाश चौहान सूफ़ियान, सचिन बेदी कई अन्य नेता भी मौजूद रहे। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *