Dehradun Dizaster Politics Slider Uttarakhand

आम आदमी पार्टी को बड़े-बड़े दावे करने की आदत, अगले चुनाव में भाजपा की ही सरकार बनेगी। आखिर किसने कहा ? जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून।
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा उत्तराखंड व दिल्ली प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू का कहना है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को बड़े बड़े दावे करने की पुरानी आदत है। जहाँ तक उत्तराखंड का सवाल है,अगले विधानसभा चुनाव में यहाँ भारी बहुमत से पुनः भाजपा की सरकार बनेगी।
   भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत के गृह प्रवेश के अवसर पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा उत्तराखंड व दिल्ली प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने पत्रकारों द्वारा आप पार्टी द्वारा उत्तराखंड में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने व सर्वेक्षण में 64 प्रतिशत लोगों द्वारा चुनाव लड़ने का समर्थन करने के दावे के बारे में किए गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि हम लोकतांत्रिक व्यवस्था में रहते हैं और चुनाव लड़ना या पार्टी का विस्तार करने का सबको अधिकार है। लेकिन जहाँ तक आप पार्टी द्वारा उत्तराखंड को लेकर किए गए दावों का सवाल है तो आप के नेताओं द्वारा बड़ी बड़ी बातें व दावे करना उनकी पुरानी आदत है।

इसी आम आदमी पार्टी के नेता पंजाब को लेकर बड़े दावे करते थे , गोवा में भी यह पार्टी सरकार बनाने दावा करती थी। हरियाणा, महाराष्ट्र में भी बड़ी बातें की गई थीं, पर क्या हुआ? जहाँ तक दिल्ली का सवाल है तो वहाँ विधानसभा चुनाव के बाद आप लोक सभा का एक भी चुनाव नहीं जीत सकी। एम सी डी में भी सत्ता में नहीं है। अब वे उत्तराखंड की बात कर रहे तो यहाँ भी उनको कुछ नहीं मिलने वाला है।
  उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में तीसरी शक्ति के उभरने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। यहाँ भाजपा व कांग्रेस ही मुख्य दल हैं और अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी सरकार के कार्यों के आधार पर पुनः भारी बहुमत से जीतेगी। केन्द्र सरकार की मदद से उत्तराखंड में बड़े बड़े कार्य चल रहे हैं ।उत्तराखंड के लोग राष्ट्रवादी हैं और उनका प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा विश्वास है। भाजपा विधायक पर एक महिला के आरोपों पर कार्यवाही करने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोप प्रत्यारोप पर कार्यवाही नहीं की जाती। जब तक दोष सिद्ध नहीं होता तब तक किसी को अपराधी नहीं कह सकते । इस मामले में पहले परिणाम आने दीजिए।  

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *