Crime Firozabad Slider Uttar Pardesh

12 वी की छात्रा द्वारा छेड़खानी  का विरोध करने पर आरोपियों ने घर में घुस कर मारी गोली। आखिर कहां ? टैब कर पढ़े 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्सीश में जुटी। घटना के पीछे छेड़छाड़ का विरोध करना बताया जा रहा है। मामले में पिता ने तीन युवको किया नामजद। वही कड़वा ,आरोपियों जल्द किया जायेगा गिरफ्तार। शुक्रवार की देर रात फिरोजाबाद में उस समय सनसनी फैल गई, जब कुछ बदमाशों ने एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर डाली  मामला थाना रसूलपुर के प्रेम नगर का है, जहां हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर 16 वर्षीय छात्रा को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए।  घटना के पीछे का कारण छात्रा से हुई छेड़छाड़ का विरोध करना बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।  शोहदों की गुंडागर्दी से फ़िरोज़ाबाद शहर फिर दहशत में आ गया है। 


वही लड़की के पिता का कहना है कि कुछ लोगों ने आज मेरे घर में आकर मारपीट की और बेटी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।  पिता का आरोप है कि कहा कि मनीष यादव, शिवपाली यादव और गौरव चक ने उनकी बेटी को गोली मारी है।  उनकी बेटी 12वीं की छात्रा थी, जो कलावती स्कूल में पढ़ती थी।  उन्होंने कहा, ‘वह घर आ रही थी तो रास्ते में इन लोगों ने उसे अपशब्द बोला, जिस पर उनकी बेटी ने ताबड़तोड़ जवाब दिया।  इसके बाद इन लोगों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी। ‘
मामले में एसएसपी सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर की ये घटना है। हत्या के मामले में मृतका के पिता ने 3 लोगों के नाम बताए हैं, जिन पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप है।  मुकदमा लिखा जा रहा है।  इस मामले में 3 टीमें गठित की जा रही हैं, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *