Aak ki taza khabar Dizaster Haridwar Slider Uttarakhand

आज की ताज़ा खबर :मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट बड़ा एलान -लॉकडाउन तक गंगोत्री धाम का पूरा खर्चा उठाएगा । आखिर कब खुलेगा गंगोत्री धाम ? जाने 

Spread the love

– गंगोत्री धाम के रावल शिव प्रकाश ने श्रीमहंत रविंद्र पुरी से की मुलाकात
– आपदा के बीच 26 मई से खुलने जा रहे चारों धामों के कपाट

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान)
हरिद्वार ।
कोरोना से जंग में शासन-प्रशासन के साथ डटकर मुकाबला कर रहे मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट ने गुरुवार को बड़ा ऐलान करते हुए गंगोत्री धाम में लॉकडाउन तक प्रसाद व भोजन व्यवस्था की जिम्मेदारी ली है। धाम के रावल शिव प्रकाश ने गुरुवार को हरिद्वार पहुंच कर मनसा देवी मन्दिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविन्द्र पुरी से भेंट की। श्रीमहंत ने गंगोत्री धाम को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया है।

(श्रीमहंत रविन्द्र पुरी से मुलाकात करते हुए गंगोत्री धाम के रावल शिव प्रकाश )


 हरिद्वार पहुंचे गंगोत्री धाम के रावल शिव प्रकाश ने श्रीमहंत रविन्द्र पुरी से मुलाकात करते हुए उन्हें बताया कि 26 अप्रैल को विधि विधान के साथ गंगोत्री धाम के कपाट खोले जाएंगे। लॉकडाउन होने के चलते बाहर से श्रद्धालु धाम नहीं पहुंच पाएंगे। लेकिन काफी श्रद्धालु आसपास से गंगोत्री धाम जरूर पहुंचेंगे। विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन को ध्यान में रखकर कपाट खोले जाएंगे। श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने कहा कि जब तक आपदा रहेगी, तब तक मंदिर की प्रसाद और वहां रहने वाले लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट की ओर से की जाएगी। उन्होंने ट्रस्ट की तरफ से हर सम्भव सहयोग देने का भरोसा भी रावल को दिया। वहीं दौरान शिवालिक नगर पालिका क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को भोजन व राशन सामग्री उपलब्ध कराने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने श्रीमहंत रवींद्र पुरी और ट्रस्टियों का आभार जताया।
ट्रस्टी प्रदीप शर्मा, अनिल शर्मा, स्वामी राजपुरी, स्वामी धनंजय गिरी, स्वामी मधुबन, एसएमजेएन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर सुनील कुमार बत्रा,प्रतीक सूरी, टीना आदि मौजूद रहे।

(विज्ञापन )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *