Crime Dizaster Education Merrut Slider Uttar Pardesh

स्कूल संचालक द्वारा लेडीज टायलेट में कमरे लगवाने का लगा आरोप। टीचर्स ने आखिर क्या उठाया कदम ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

मेरठ। मेरठ के निजी स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल की महिला टीचरों ने स्कूल प्रबंधन पर लेडीज टायलेट में हिडेन कैमरा लगाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। महिला टीचरों ने संचालक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगते हुए स्कूल संचालक के खिलाफ ठाणे में तहरीर दी है। फ़िलहाल पुलिस दोनों पक्षों की बात सुनकर जाँच  गई है। मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के ऋषभ एकेडमी में उस वक्त हंगामा मच गया जब महिला टीचरों ने प्रबंधक और उसके बेटे के खिलाफ अश्लील टिप्पड़ी करने का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया।  महिला टीचरों का आरोप है कि प्रबंधक रंजीत जैन और उसका बेटा महिला टीचरों के साथ अभद्र व्यवहार तो करते ही हैं साथ ही अश्लील टिप्पणी भी की जाती है। महिला टीचरों का आरोप है कि स्कूल में तंत्र मंत्र के साथ-साथ दूसरी अनैतिक गतिविधियों को भी अंजाम दिया जाता है।  वहीं महिला टीचरों को परेशान करने के लिए लेडीज टॉयलेट में हिडन कैमरे पर लगा दिए गए।  बकायदा स्कूल की करीब 2 दर्जन से भी ज्यादा अध्यापिका है।  इस मामले को लेकर थाने पहुंची, जहां उन्होंने लिखित तहरीर देकर स्कूल संचालक पर कार्रवाई की मांग की है।  वहीं पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए दो दरोगाओं की कमेटी बना दी है। 


उधर, एसपी सदर बाजार खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टीचरों की सैलरी को लेकर और मैनेजमेंट में आपसी मतभेद को लेकर विवाद चला आ रहा है।  हालांकि स्कूल संचालक रंजीत जैन अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को सिरे से नकार रहा है।  उसकी माने तो उसकी व्यक्तिगत छवि खराब करने के लिए टीचर साजिश रच रही है। 

कैंट स्थित ऋषभ एकेडमी में टायलेट में कैमरे लगाने वाले के मामले में टीचर्स की शिकायत पर एएसपी सदर बाजार इरज राजा ने स्कूल संचालक रंजीत जैन व उसके बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गयी है । इसके साथ-साथ टायलेट मे कैमरे लगाने की जांच फारेंसिक विभाग की जांच के बाद हुआ मुकद्दमा दर्ज ।

ज्ञातव्य हो कि गत दिवस ऋषभ एकेडमी की टीचर्स ने थाना सदर पर स्कूल संचालक रंजीत जैन व उसके बेटे के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाये थे की उनके द्वारा टायलेट में कैमरे लगाये हुए है तथा टीचर्स के अश्लील फोटो लेकर उन्हे ब्लैक मेल करते है। इस बात को लेकर थाने पर काफी हंगामा हुआ था।

  

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *