ankita bhandari murder case Dehradun Haridwar no one knows Pulkit's family missing Slider States Uttarakhand

अंकिता हत्याकांड : गायब हुआ पुलकित का परिवार ,कहां गए किसी को नहीं है पता। आखिर क्या और क्यों ? Tap कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
ऋषिकेश / हरिद्वार। अंकिता हत्याकाण्ड को लेकर पुरे देश में ुएबल है। लोग सड़को पर उतर कर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं।
एसआईटी ने हरिद्वार पुलिस से पुलकित आर्य का क्रिमिनल रिकॉर्ड मांगा है। जिसके बाद बहादराबाद और हरिद्वार कोतवाली में दर्ज मुकदमों की पूरी जानकारी एसआईटी को सौंपी जा रही है, ताकि आरोपी पुलकित आर्य पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो सके। इस बीच खबर है कि लोगों के विरोध और आक्रोश को देखते हुए पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से गायब हो गया है। पुलकित आर्य वनंत्रा रिजॉर्ट का मालिक है, ये वही रिजॉर्ट है जहां अंकिता भंडारी काम किया करती थी। पुलकित आर्य और उसका मैनेजर अंकिता पर देह व्यापार करने का दबाव बना रहे थे। विरोध करने पर इन्होंने अंकिता की हत्या कर दी। घटना के बाद देवभूमि के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।
इस बीच हरिद्वार में भी पुलकित के परिवार के खिलाफ लोगों में जनाक्रोश देखा जा रहा था। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलकित के पिता, भाई और परिवार के दूसरे सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि अभी तक एसआईटी, स्थानीय पुलिस उनके घर नहीं पहुंची है, लेकिन लोगों के विरोध और डर के बीच पूरा परिवार कहां गया है, इसका पता नहीं चल सका है। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलकित के परिवार को बार-बार यह लग रहा था कि उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर भी पुलकित के पिता विनोद आर्य को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। ऐसे में पूरा परिवार समय रहते वहां से चला गया है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी हरिद्वार में भी परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही कई जगह पर तलाशी भी की जा सकती है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *