Breaking News Haridwar Medical Slider Uttarakhand

भेल ने कोरोना से बचाव हेतु उपनगरी में चलाया सघन अभियान। आखिर कैसे ? जाने 

Spread the love
( विज्ञापन )

*  जिसकी शुरुआत भेल सेक्टर 01  से की गई।  इस कार्य को पूर्ण करने में सीआइएसएफ एवं फायर ब्रिगेड की भी मदद ली गई । 
( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हरिद्वार 
। भारत सहित विश्व के अनेक देश आज कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहे हैं । इसी क्रम में भेल की हरिद्वार इकाई द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से सघन सैनिटाइजर का छिडकाव भेल क्षेत्र में कर बड़े पैमाने पर स्वच्छता की पहल की जा रही है ।

भेल हरिद्वार टाउनशिप में बड़े पैमाने पर सेनिटाइजर का छिडकाव करते हुए  सीआइएसएफ एवं फायर ब्रिगेड


बीएचईएल के सार्वजनिक स्थलों जैसे भेल क्षेत्र के बाजार, खोखा मार्किट, भेल स्थित  स्टेट बैंक आफ इंडिया, आवासीय क्षेत्रों, मुख्य चौराहो  और अस्पताल सहित पूरे भेल हरिद्वार टाउनशिप में बड़े पैमाने पर सेनिटाइजर का छिडकाव किया गया । जिसकी शुरुआत भेल सेक्टर 01  से की गई।  इस कार्य को पूर्ण करने में सीआइएसएफ एवं फायर ब्रिगेड की भी मदद ली गई । 
इसके अलावा एहतियाती उपाय जैसे सामाजिक दूरी बनाए रखना, दरवाज़े, खिड़कियाँ इत्यादि को खुला रखने के लिए उन्हें छूने से बचें और ऐसे कई और निवारक उपायों का यत्नपूर्वक पालन किया जा रहा है ।

भेल हरिद्वार टाउनशिप में बड़े पैमाने पर सेनिटाइजर का छिडकाव करते हुए  सीआइएसएफ एवं फायर ब्रिगेड


इस संदर्भ में बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक (हीप) संजय गुलाटी ने अपने कर्मचारियों, उनके परिजनों तथा उपनगरी वासियों की सुरक्षा की दृष्टि से कहा कि इस आपदा की घड़ी में बीएचईएल देश के साथ है तथा संकल्प और संयम से हम सब मिलकर इस पर विजय प्राप्त करने में अवश्य सफल होंगे ।

( विज्ञापन )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *