Aligarh Crime Police Department Uttar Pardesh

जीआरपी व आरपीएफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही,प्रयागराज एक्सप्रेस से लाखाें की ज्वेलरी व नकदी उड़ाने वाला सरगना को किया गिरफ्तार। आखिर कहा का है मामला ? Tap कर जाने

Spread the love

( खालिक अंसारी )

अलीगढ़। जीआरपी व आरपीएफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही,प्रयागराज एक्सप्रेस से लाखाें की ज्वेलरी व नकदी उड़ाने वाला सरगना को गिरफ्तार किया है।  काफी लंबे समय से पुलिस के साथ आंख मिचौली खेलकर लूटपाट करने वाले एक ऐसे गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है जो महिलाओं को अपना शिकार बनाया करता था, दरअसल प्रयागराज एक्सप्रेस से करीब तीन माह पूर्व ज्वेलरी व नकदी से भरे बैग को चोरी करने वाले सासी गिरोह के सरगना को जीआरपी-आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित से करीब सात लाख कीमत की ज्वेलरी व 25 हजार की नकदी बरामद हुई है। वहीं पूरे मामले पर परिक्षेत्र क्षेत्राधिकारी हरिशचंद्र ने  जानकारी देते हुए बताया कि नोयडा के विवेक विहार के सेक्टर 82 निवासी अंकिता मिश्रा पत्नी अविनाश मिश्रा 12 अप्रैल को प्रयागराज एक्सप्रेस से गाजियाबाद तक सफर कर रहीं थीं। इसी बीच अंकिता मिश्रा का जेवरात से भरा पिट्ठू बैग चोरी हो गया था। इस मामले में अंकिता ने गाजियाबाद पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था। फिर अलीगढ़ जीआरपी को चोरी की घटना की जानकारी दी थी।

सीओ जीआरपी ने बताया कि चोरों की तलाश में सर्विलांस की टीम सक्रिय हो गई। जीआरपी व आरपीएफ टीम ने शुक्रवार सुबह मीनाक्षी पुल के पास से जिला रोहतक (हरियाण)के थाना महम के बलहम्वा गांव निवासी मनोज उर्फ मोनू उर्फ राजा पुत्र धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके तीन साथी जिला जींद के थाना सहरजींद के बुड्ढा कालोनी निवासी नरेश उर्फ बुड्ढा, थाना व कस्बा वुआनी खेडा (भिवानी) के कानी उर्फ प्रदीप पुत्र धनपत, जिला रोहतक के थाना महम के वार्ड संख्या पांच निवासी नीना उर्फ राहुल पुत्र रनवीर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। आरोपित से करीब सात लाख कीमत की ज्वेलरी व 25 हजार की नकदी बरामद हुई है।
प्रयागराज एक्सप्रेस से करीब तीन माह पूर्व ज्वेलरी व नकदी से भरे बैग को चोरी करने वाले सासी गिरोह के सरगना को जीआरपी-आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित से करीब सात लाख कीमत की ज्वेलरी व 25 हजार की नकदी बरामद हुई है।सीओ ने बताया कि चोरी की इस वारदात का राजफाश करने वाली टीम को एसपी रेलवे के स्तर से पुरस्कृत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *