Crime Haridwar Slider Uttarakhand

Big Breaking : हरिद्वार की सबसे बड़ी डकैती का हुआ खुलासा ,83 लाख के माल सहित 05 डकैत गिरफ्तार। आखिर कौन सा गैंग है ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

हरिद्वार। हरिद्वार में गुरुवार को शंकर आश्रम के पास ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े हुई दो करोड़ की लूट का आखिरकार पुलिस ने खुलासा करते हुए 05 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम सोना कीमत लगभग ₹65 लाख व चांदी लगभग 6:00 किलोग्राम कीमत ₹6 लाख व नगदी 12 लाख ₹11000 बरामद की है जिसकी कुल कीमत लगभग ₹83लाख बताई जा रही है। वही पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी सतीश चौधरी ने पूरी हरिद्वार में लूट का प्लान बनाया था जोकि ताऊ गैंग से संबंध रखता है। जिस पर अलग-अलग राज्यों में कई मुकदमे भी हैं।बाकी फरार 2 अभियुक्तों  की तलाश की जा रही है।

हरिद्वार के एसएसपी सेंथिल अबुदाई कृष्णराजएस ने ज्वालापुर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सतीश चौधरी उत्तर भारत के सबसे खूंखार ताऊ गैंग का सक्रिय सदस्य है। जो अक्सर शहर के मुख्य व्यस्त इलाकों में बड़ी लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम देता है। जिसके विरूद्ध उत्तर भारत में कई राज्यों में लूट और डकैती के मुकदमा पंजीकृत हैं। वही ताऊ गैंग का लीडर इंद्रपाल चौधरी काफी समय से जेल में है। इंद्रपाल चौधरी के जेल जाने के बाद ताऊ गैंग की कमान सचिन चौधरी ने संभाली है। सतीश चौधरी शहर के बड़े बड़े शोरूम की रेकी कर घटना का प्लान कर तैयार करता है और फिर घटना को अंजाम देने के लिए अपने गैंग के नए लोगों को शामिल करता है।  

एसएसपी सेंथिल अबुदाई कृष्णराज एस अनुसार पूछताछ के दौरान सतीश चौधरी ने बताया की बदमाश अलग-अलग रास्तों से आए और जिला पंचायत गेस्ट हाउस रुड़की में ही पूरी रणनीति बनाई गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अलग-अलग रास्तों से निकलते हुए दोबारा जिला पंचायत गेस्ट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने पूरी रात बिताई और अगले दिन एंबुलेंस का सहारा लेकर पुलिस की नाकेबंदी को चकमा देते हुए वह फरार हो गए।

पकड़े गए अभियुक्तों के नाम =

1 -सचिन चौधरी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गांव सदरपुर थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर

2 -अमित उर्फ फौजी पुत्र किरण पाल निवासी रायपुर थाना भवन जिला शामली उत्तर प्रदेश

3 -संजय उर्फ राजू पुत्र तेजवीर सिंह निवासी ग्राम बसुति थाना शिकारपुर जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश

4 -नितिन मलिक पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम कोलायत थाना शामली उत्तर प्रदेश

5 -सत्येंद्र पाल सिंह पुत्र शेर पाल सिंह निवासी ग्राम चांदपुर थाना कोतवाली बुलंदशहर उत्तर प्रदेश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *