Death gas cylinder exploded Ghaziabad House collapsed loni screaming States Uttar Pardesh

Big Breaking : यहां गैस सिलेंडर फटने गिरा मकान ,दो बच्चों सहित 3 मौत ,मची चीख पुकार। आखिर कहा और कब ,कैसे ? Tap कर जाने

Spread the love

( उमेश शर्मा )
लोनी। ग़ाज़ियाबाद के कस्बा लोनी अंतर्गतबबलू गार्डन में बुधवार सुबह गैस सिलेंडर फटने से मकान गिर गया। दो बच्चों समेत तीन की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।
लोनी के बबलू गार्डन में मुनीर का दो मंजिला मकान है। मुनीर अपनी पत्नी, चार बेटों, दो बहू और बच्चों के साथ यहां रहते थे। वह लोनी में ही आटो मकैनिक और कढ़ाई का काम करते हैं। बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे खाना बनाया जा रहा था।

गैस रिसाव के कारण सिलेंडर में लगी आग
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गैस रिसाव के कारण सिलेंडर में आग लग गई। इसके बाद तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फट गया। इससे मकान गिर गया और इसमें कई लोग दब गए। पांच लोगों को मलबे से निकाल लिया गया है। बच्चों समेत तीन की मौत हो चुकी है।
हादसे मुनीर और उनका एक बेटा घर से बाहर थे। घर में महिलाएं और बच्चे थे। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम, पुलिस और नगर पालिका परिषद की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। मौके पर जेसीबी से मलबा हटाकर दबे लोगों को निकाले का प्रयास किया जा रहा है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *