Aag Chamoli Slider Uttarakhand

Big Breaking : भीषण अग्निकाण्ड में कई दुकाने जलकर हुई राख ,फायर बिग्रेड गाड़ी के देरी से पहुंचने पर लोगो में रोष। आखिर कहा है मामला ? Tap कर देखे Video 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

चमोली । चमोली के मुख्य बाजार में भीषण अग्निकाण्ड में लगभग 08 से ज्यादा दुकाने जलकर राख हो गई। आग लगने के लगभग एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंची तब तक वहां काफी नुकसान हो चूका था।  आज दोपहर बाद चमोली के मुख्य बाजार में अग्रवाल स्वीटस की दुकान में अचानक आग भड़क उठी। आग कैसे लगी यह अभी पता नहीं चल पाया है। आग इतन भभयंकर थी कि उसने आसपास की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था। आग की सूचना पाने के बावजूद फायर ब्रिगेड एक घंटे बाद मौके पर पहुंच पायी। जबकि जिस जगह आग लगी वहाँ तक पहुंचने में मुश्किल से पन्द्रह मिनट का समय लगता है।

इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। फायर ब्रिगेड की भी छोटी गाड़ी आयी जबकि आग काफी भयावह थी। इससे वहां आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी की। हालांकि बाद में बड़ी गाड़ी आयी लेकिन तब तक आग ने कई अन्य दुकानों को अपनी चपेट में ले चुकी थी । इस दौरान कई लोगों जो दुकानों में थे किसी तरह अपने आप को बचाया। अभी इस भीषण अग्निकांड में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। अलबत्ता आग से कितनी संपत्ति का नुकसान हुआ है। इसका भी आकलन नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *