Big Breaking Corona Update Dizaster Merrut Slider Uttar Pardesh

Big Breaking : अस्पताल के कोरोना वार्ड में सजी गीत-संगीत की महफिल,मरीजों के साथ हॉस्पिटल के स्टाफ ने भी लगाए ठुमके। आखिर क्यों और कहां ? जानने के लिए टैब कर देखे 

Spread the love

( सुनील तनेजा )

मेरठ। अस्पताल के कोरोना वार्ड में सजी गीत-संगीत की महफिल, आनंद हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में सेलिब्रेट किया गया। कोरोना पीड़ित का बर्थडे, मरीजों के साथ हॉस्पिटल के स्टाफ ने भी लगाए ठुमके। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल। 


आपको बता दे कि मेरठ के गढ़ रॉड स्तिथ आनंद हॉस्पीटल के कोरोना वार्ड में उपचाराधीन कोरोना संक्रमितों में से एक मरीज का गत दिवस जन्मदिन कोरोना वार्ड में ही अस्पताल की पहल पर केक काट कर नाच गाने के साथ मनाया गया।


अस्पताल के मैनेजर मुनेश पंडित ने बताया कि उन के अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों को आयुर्वेदिक दवाएं भी दी जा रही है साथ ही उनका मनोबल बढ़ाने के लिए अस्पताल स्टाफ ने कोरोना से बचाव के ppt किट आदि पहन कर एक मरीज के जन्मदिन में भागीदारी की और पीड़ित से केक भी कटवाया गया इस मौके पर अन्य कोरोना मरीज़ों ने नाच भी किया और जन्मदिन के गीत भी गाये।


उन्होंने बताया कि इसके पीछे उनका मकसद भर्ती मरीज़ों को परिवारिक मोहोल देना है जिस से उनमें किसी भी प्रकार की हीं भावना न पैदा हो।उपचार के साथ साथ मरीज़ों को योगा भी कराया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *