ankita bhandari murder case ICU Recruitment mother's health deteriorated Pauri Gardhwal Slider Srinagar States Uttarakhand

बड़ी खबर : अंकिता भंडारी की माँ की तबियत बिगड़ी ,ICU भर्ती। आखिर कैसे और कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
श्रीनगर। अंकिता भंडारी की माँ सोनी देवी उसके गम से उबर नहीं पा रही है। गुरुवार को उनकी ताब्यात अचनाक बिगड़ गई ,जिसके कारण परिजनों ने बेस अस्पताल ले गए। जहा डाक्टरों ने ICU में भर्ती किया है। 
बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. रविंद्र सिंह बिष्ट ने तुरंत अंकिता की मां की रक्त से संबंधित सभी जांचों के साथ ही अन्य जांचें भी कराई। सिरदर्द और चक्कर आने की शिकायत पर डा. बिष्ट ने उनका सीटी स्कैन भी कराया।
आइसीयू में भर्ती किया गया
चिकित्सा अधीक्षक डा. रविंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि सभी जांच रिपोर्ट सामान्य पाई गई। उनका ब्लड प्रेशर फ्लक्चुएड पाया गया। मानसिक तनाव के कारण बीपी फ्लक्चुएड की यह समस्या होनी प्रतीत हुई है। डा. बिष्ट ने कहा कि उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया है।
कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री डा. हरक सिंह रावत और उनकी पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं रावत ने भी बेस अस्पताल पहुंचकर अंकिता की मां सोनी देवी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पूर्व डा. हरक सिंह रावत और अनुकृति गुसाईं रावत ने अंकिता के गांव डोभ श्रीकोट पहुंचकर उनके स्वजन से मिलकर उन्हें ढांढस भी बंधाया।
जो लोग इंसान को इंसान नहीं समझते, उन्हें मिलनी चाहिए कड़ी सजा
पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेसी नेता डा. हरक सिंह रावत व उनकी बहू अनुकृति गुसांई गुरुवार को पौड़ी के श्रीकोट गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मृतका अंकिता भंडारी के स्वजन से मुलाकात कर घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।
पूर्व मंत्री ने कहा कि जो लोग पैंसा और पावर के बल पर इंसान को इंसान नहीं समझते हैं, उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह एक दुखद घटना है। जिसका दुख पूरे उत्तराखंड को है।
कांग्रेसी नेता अनुकृति गुसांई ने कहा कि अंकिता हत्याकांड पूरे उत्तराखंड के लिए दुर्भाग्य पूर्ण घटना है। कहा कि आज अंकिता हमारे बीच नहीं है। राज्य में कई बेटियां ऐसी हैं जो कुछ करना चाहती हैं।
अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं, कहा कि उन्होंने अंकिता के पिता से भी यही कहा कि आज लड़ाई सिर्फ अंकिता के लिए नहीं, बल्कि हर एक बेटी के लिए लड़नी है। ताकि किसी के साथ ऐसा न हो।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *