Bharatpur female teacher and girl marriage Ishq Diwani became a man Rajasthan Slider

बड़ी खबर : महिला टीचर और लड़की शादी के बाद हनीमून पर जा रहीं, इश्क दीवानी एक बन गई मर्द, कैसे बढ़ेगा वंश तो दिया ये जवाब। आखिर क्या और कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
भरतपुर।
राजस्थान के भरतपुर में मीरा और कल्पना….। मीरा गुरु है और कल्पना उनकी स्टूडेंट। मीरा कबड्डी सिखाती है और कल्पना उनसे सीख सीखकर नेशनल प्लेयर बन चुकी है। गुरु और शिष्या के बीच  हमेशा आदर सत्कार रहा। लेकिन ये असल कहानी उससे भी कहीं ज्यादा है, अब इसका जिक्र इसलिए कि दोनो हनीमून पर निकल गए हैं। फिलहाल निजी जीवन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी लेकिन जितनी भी जानकारी मिली वह चौकाने वाली जरुर है। दोनो की इस स्टोरी ने देश दुनिया की चुनिंदा लव स्टोरी में अपना नाम दर्ज करा लिया है….। उनसे ही जानते हैं उनकी कहानी…….


स्कूल में पढ़ते वक्त टीचर यानि मीरा को दे बैठीं दिल

कल्पना भरतपुर की रहने वाली है। वह दसवीं तक सरकारी स्कल में पढ़ी और इसी दौरान अपनी पीटीआई मीरा को दिल दे बैठी। दोनो में नजदीकी बढ़ने लगी। दरअसल मीरा एक बीमारी से ग्रसित थीं। वह दिखती लड़के के जैसी थी लेकिन बनावट से लड़की थीं। हांलाकि शरीर के निजी अंग जिस तरह से विकसित होने चाहिए थे उस तरह से थे नहीं। कल्पना ने बताया कि मैं बस मेरी पीटीआई को पसंद  करती थी, उनके साथ जीना चाहती थी, उनके साथ रहना चाहती थी। 2019 में तो ये सब पागलपन तक बढ़ने लगा। उन्होनें समझाया लेकिन समझ नहीं थी। फिर एक बड़ा कदम उठाने की बात हुई….. और वह कदम उठा लिया गया। 

अब आगे की कहानी मीरा से… जो कि अब आरव बन चुका है
आरव ने बताया कि पहले यह सब अजीब लगा, हिम्मत नहीं हुई परिवार को बताने की। लेकिन जब माता पिता को बताया तो पता चला कि उनके मन में भी वही चल रहा था जो मैं सोच रहा था। आरव ने बताया कि साल 2019 में यू ट्यूब देखा, कई लोगों से राय की, मैगजीन पढ़ीं, डॉक्टरों से मिला। फाइनली दिल्ली में एक डॉक्टर से संपर्क किया। उन्होनें तो जीवन ही बदल दिया। जेंडर चेंज सर्जरी, खर्च और उसके बाद होने वाले सभी बदलावों से रुबरु कराया। परिवार ने साथ दिया, उसके बाद कल्पना बोली आप शुरु करो, मैं साये की तरह आपके साथ हूं। सर्जरी कराई तो कुछ महीनों के बाद कोरोना आ गया। लेकिन परिवार और कल्पना साथ रहे। कल्पना ने दो साल तक लगातार अपना वादा निभाया, साथ रही, देखभाल की। उसका डेडीकेशन कई बार रुला जाता था। अब जब सब सही हुआ तो चार नवम्बर को शादी कर ली हमने। सब तरफ खुशी है, अब हनीमून पर जा रहे हैं… जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। 
सबसे बड़ा सवाल…अब  कपल अपना वंश कैसे बढ़ाएगा
सबसे बड़ा सवाल ये है कि इन बडे़ बदलाश के बाद ये कपल अपना वंश बढ़ा पाएगा, तो इस सवाल के जवाब में मीरा बने आरव का कहना है कि देखते जाईए… ईश्वर साथ है। सब अच्छा ही होगा……..।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *