Uncategorized

बड़ी खबर : दोस्तों ने मौज़ मस्ती के लिए बुक कराइ पूरी मेट्रो ट्रेन ,गेम खेले ,खाना खाया। आखिर और क्या किया ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
जयपुर। आज के युवा मौज़ मस्ती के लिए कुछ भी कर सकते है। इसके लिए हमेशा कुछ नया करने की सोचते है। यहाँ तक कि वे ट्रेन भी बुक करवा सकते हैं। जी, हां ऐसा ही एक मामला जयपुर में सामने आया है। यहां यूट्यूब चैनल चलाने वाले कुछ दोस्तों ने मौज मस्ती के लिये पूरी जयपुर मेट्रो ट्रेन को ही बुक करवा लिया बाद में दोस्तों ने इस खाली ट्रेन में अकेले में न केवल सफर किया बल्कि खाना खाया, गेम्स खेले और जमकर एंजॉय किया।  उन्होंने अपने इस सुहाने सफर का पूरा वीडियो बनाया।  उसके बाद उन्होंने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया। सोशल मीडिया में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 
ऐसा नहीं है कि ये ट्रेन इन युवकों ने कोई बड़ा जुगाड़ लगाकर बुक कराई है।  अगर आप भी अपने जन्मदिन, प्री-वेडिंग शूट और सालगिरह जैसा कोई आयोजन मेट्रो ट्रेन सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो कर सकते हैं।  इसके लिए आपको जयपुर मेट्रो प्रशासन की वेबसाइट पर जाकर अपनी बुकिंग करवानी होगी।  जैसे ही स्लॉट खाली मिलेगा ट्रेन आपके लिये बुक हो जायेगी।  उसके बाद आप मस्ती से अपने खास आयोजन को एंजॉय कर सकते हैं। 

पूरे सफर में की मस्ती, वीडियो बनाया
राजस्थान की राजधानी जयपुर में चलने वाली मेट्रो ट्रेन को कुछ दोस्तों ने मिलकर स्पेशली अपने लिए बुक किया।  उसके बाद इन युवाओं ने मेट्रो की ट्रेन में खूब धूम मचाई. गेम खेले, खाना खाया और जमकर मस्ती की।  ये दोस्त लंबे समय से मेट्रो को बुक करना चाह रहे थे लेकिन स्लॉट नहीं मिल रहा था।  इन्होंने फरवरी के महीने में बुकिंग करवाई थी।  उसके बाद इन्हें रात को 9.30 बजे का स्लॉट दिया गया।  इस दौरान इन दोस्तों ने अपने एंजॉयमेंट का पूरा वीडियो शूट किया. इस पूरे वीडियो में अमित नाम का युवक अपने खुद के और अपने सफर के बारे में पूरी जानकारी देता हुआ नजर आ रहा है। 
आप भी पार्टी के लिये करवा सकते हैं मेट्रो ट्रेन बुक
दरअसल जयपुर मेट्रो घाटे में चल रही है।  ऐसे में मेट्रो ने आम लोगों के लिए एक्सक्लूसिवली मेट्रो बर्थडे पार्टी और एनिवर्सरी इत्यादि की बुकिंग के लिए ऑफर निकाला हुआ है।  इस ऑफर का लाभ उठाते हुए अब तक 2 दर्जन से ज्यादा लोग मेट्रो में पार्टी सेलीब्रेट कर चुके हैं।  अगर आप भी जन्मदिन या फिर अन्य कोई खास प्रोग्राम मेट्रो में सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो उसके लिये इसकी बुकिंग करवा सकते हैं। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *