Almora Chamoli Khiladi Kumar visited Lord Badrinath and reached Jageshwar Dham looked engrossed in Bhole's devotion Slider States Uttarakhand

बड़ी खबर : भगवान बद्रीनाथ और जागेश्वर धाम पहुंच खिलाडी कुमार ने किये दर्शन ,भोले की भक्ति में लीन दिखे। आखिर कब और क्यों ? Tap कर देखे तश्वीरों में 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
अल्मोड़ा / चमोली। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार रविवार सुबह पहले अल्मोड़ा स्थित प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे और इसके बाद बदरीनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे। भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर बदरी विशाल के द्वार पर मत्था टेकने के साथ ही उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। उनके आने की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान उनकी एक झलक पाने को स्थानीय लोगों की भी खासी भीड़ जुटी रही।

अक्षय कुमार ने कहा कि जागेश्वर धाम अलौकिक है। हर-हर महादेव के जयकारे लगाते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को यूं ही देवभूमि नहीं कहा जाता। इसके बाद अक्षय कुमार यहां बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए पहुंचे। अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से उत्तराखंड में हैं। इससे पहले वह बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंचे थे। 

वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में वॉलीबॉल में हाथ आजमाया। एक शाम पुलिस के नाम कार्यक्रम के तहत हुए मैत्री मैच में उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर वॉलीबॉल खेला। मैच में आईपीएस अधिकारी और पुलिस के खिलाड़ी भी शामिल रहे।

इस दौरान एक मैच अक्षय कुमार की टीम ने तो दूसरा मैच एडीजी अमित सिन्हा की टीम ने जीता। 
अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड आए हुए हैं।
वह मसूरी और इसके आसपास के इलाकों में शूटिंग कर रहे हैं।

इसी बीच पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के आमंत्रण पर अक्षय कुमार पुलिस लाइन देहरादून पहुंचे थे। 

इससे पहले वह 2021 में भी देहरादून पुलिस लाइन में शूटिंग कर चुके हैं।
पुलिस ने एक शाम पुलिस के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान यहां पर वॉलीबॉल के दो मैच भी खेले गए।  

श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मंदिर में दर्शन के पश्चात सिंह द्वार पर तीर्थयात्रियों का भी अभिवादन किया। उन्‍होंने यात्रा व्यवस्थाओं को सराहा। कहा कि देवभूमि उत्तराखंड आकर वह अविभूत हुए हैं। उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार उत्‍तराखंड में अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

                

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *