hotel relationship Love -Sex and Cheating made life hell nude videos Rajasthan Rajasthan Sikar Slider

बड़ी खबर : Love -Sex और धोखा….. 2 महीने तक अलग – अलग होटल में बने संबंध,फिर न्यूड वीडियो ने बना दी नर्क जिंदगी। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
सीकर। 
राजस्थान के सीकर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक युवक ने पहले तो पड़ोसी गांव की एक महिला को फोन कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर उसे होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। होटल में युवक ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इसके बाद फोटो वीडियो को वायरल करने के नाम पर युवक महिला को ब्लैकमेल करता रहा। जब महिला ने युवक को पैसे देने से मना कर दिया तो युवक ने अपने दोस्तों को वह फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। मामले में अब महिला ने सीकर के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पहले की दोस्ती, फिर अलग-अलग होटल में ले जाकर किया रेप
महिला ने सीकर के सदर थाने में रिपोर्ट देकर बताया है कि हरिराम ने मई महीने में उसे फोन किया। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। हरिराम महिला को अपने साथ सीकर शहर के ही एक होटल में लेकर गया पूर्वी राम जहां उसने महिला के साथ रेप किया। रेप करने के दौरान ही हरिराम ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इसके बाद हरिराम वीडियो और फोटो को वायरल करने के नाम पर कई बार महिला के साथ रेप करता रहा। इसके बाद वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से पैसों की मांग करता रहा। लेकिन जब महिला ने पैसे देने से मना किया तो हरिराम ने वह फोटो और वीडियो अपने गांव के दोस्तों को वायरल कर दिए। साथ ही हरिराम के एक दोस्त रामदेव ने भी फोटो और वीडियो कई ग्रुप में वायरल किए। जब इस बात की सूचना महिला के पति को लगी तो महिला ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
2 महीने तक किया रेप
हरिराम ने पहली बार महिला के साथ सीकर के होटल में ही रेप किया। इसके बाद वह फोटो और वीडियो वायरल करने के नाम पर कई बार महिला को शहर में ही अलग-अलग जगह बुलाता और उससे रेप करता। इन सब बातों को लेके महिला काफी परेशान हो चुकी थी। डर के मारे उसने यह बात अपने परिवार में किसी को भी नहीं बताई। लेकिन जब फोटो और वीडियो वायरल हुए तो इस बात की भनक महिला के पति को लग गई। इसके बाद महिला और उसके पति ने हिम्मत कर मामला दर्ज करवाया है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *