Harsh fell in firing Jhansi Slider States Uttar Pardesh

बड़ी खबर : यहां थाने में पुलिसकर्मियो का तमंचे पर डिस्को -हर्ष फायरिंग में गिरी गाज ,9 सिपाहियों सहित दरोगा सस्पेंड ,थानाध्यक्ष लाइन हाज़िर,वायरल हुआ वीडियो । आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( सुनील तनेजा )

झांसी।  सदर बाजार थाने के अंदर डीजे की महफिल सजाने का मामला, एसएसपी ने की मामले में बड़ी कार्रवाई,थाने के अंदर डीजे लगाकर सिपाही ने की थी लाइसेंसी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग,एक दरोगा समेत नौ सिपाहियो को एसएसपी ने किया सस्पेंड,थानाध्यक्ष सदर बाजार को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर, थाने के अंदर हर्ष फायरिंग में इस्तेमाल किया गया लाइसेंसी रिवालवर जब्त,सभी के खिलाफ विभागीय करवाई के आदेश। 

थाने के भीतर बाकायदा डीजे लगवाते हुए पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किया। तमंचे पर डिस्को गीत पर नाचते हुए पुलिसकर्मियों ने जानदार ठुमके भी लगाए। डीजे फ्लोर पर नाचते समय एक पुलिसकर्मी ने धांय से गोली भी चलाई। अधिकारियों ने तमंचे पर डिस्को करते हुए गोली चलाने के आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है। जबकि बाकी पुलिसकर्मियों की भूमिका के लिए जांच शुरू करा दी है। 

वायरल हुआ वीडियो झांसी के सदर थाने का होना बताया जा रहा है। पता चल रहा है कि थाने में तैनात एक पैरोकार का रिटायरमेंट समारोह आयोजित किया गया था। थाने में बाकायदा रिटायरमेंट ले रहे पैरोकार को दावत देने के लिए समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें डीजे भी लगवाया गया था। पैरोकार की इस रिटायरमेंट पार्टी में शामिल हुए सभी पुलिसकर्मी डीजे पर बज रहे गीतों पर मस्ती में झूमकर नृत्य करते हुए जमकर नाचे और जोरदार ठुमके भी लगाए।  इस दौरान जैसे ही तमंचे पर डिस्को गीत डीजे पर प्ले हुआ वैसे ही पुलिसकर्मियों में जोर का उत्साह आ गया। वर्दी और बगैर वर्दी के पुलिसकर्मी डीजे फ्लोर पर चढ़कर और डांस करने लगे। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने अपने लाइसेंसी असलहे से धांय से हर्ष फायरिंग करते हुए गोली भी चलाई। सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुए वीडियो के माध्यम से जब थाने में तमंचे पर डिस्को करते हुए गोली चलाने का मामला अधिकारियों के सामने तक पहुंचा तो उन्होंने असलहा दिखाने वाले कांस्टेबल कुलदीप को निलंबित कर दिया है। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *