CCTV footage Dehradun show the truth Slider States suspend Uttarakhand

बड़ी खबर : SSP देहरादून ने किया जिस वजह से पांच महिला कांस्टेबल को निलंबित ,CCTV फुटेज में दिखा उसका सच। आखिर क्या ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून। एसएसपी ने कांग्रेस के विधानसभा पर प्रदर्शन के डायन अनुपस्थित रहने वाली 5 महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया था। हालांकि जो कारण बताकर इन पांचों महिला कांस्टेबल को निलंबित किया गया है सीसीटीवी से उसका सच कुछ और ही सामने दिख रहा है।
शुक्रवार को विधानसभा के बाहर था धरना प्रदर्शन
एसएसपी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की ओर शुक्रवार को विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाना था। इसके लिए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को अलग-अलग ड्यूटी प्वाइंट पर तैनात किया गया था।
पुलिस क्षेत्राधिकारी की ओर से दी गई रिपोर्ट में अनुपस्थित दर्शाया
नेहरू कालोनी के पुलिस क्षेत्राधिकारी की ओर से दी गई रिपोर्ट में महिला कांस्टेबल दीक्षा, रजनी, कंचन, वर्षा और अजीता को अनुपस्थित दर्शाया गया। इस पर तत्काल प्रभाव से पांचों को निलंबित कर दिया गया।
पास ही दुकान में पानी पीने के लिए चली गई थीं पांचों
दूसरी ओर बताया जा रहा है कि पांचों महिला कांस्टेबल ड्यूटी पर मौजूद थीं। वह पास ही दुकान में पानी पीने के लिए चली गई थीं।
सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहीं पांचों कांस्टेबल
ड्यूटी स्थल पर पांचों कांस्टेबल सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रही हैं। महिला कांस्टेबलों ने तीन बजे तक ड्यूटी प्वाइंट पर ड्यूटी की और इसके बाद कार्यालय पहुंचकर काम किया। निलंबित महिला कांस्टेबल में तीन पुलिस कार्यालय और दो अलग-अलग थानों में तैनात हैं।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *