Aligarh Crime Slider States Uttar Pardesh

बड़ी खबर : मनचले से परेशान होकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई,शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही। आखिर कहा ? Tap कर जाने और देखे Video 

Spread the love

( खालिक अन्सारी )

अलीगढ।  मनचलों की छेड़खानी से तंग आकर एक छात्रा के द्वारा पढ़ाई को त्याग पत्र दे दिया गया है।  काफी लंबे समय से लगातार एक मनचले के द्वारा युवती को के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। छात्रा के द्वारा लगातार स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई लेकिन इलाका पुलिस के द्वारा सूचना मिलने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई यही कारण है छात्रा के द्वारा कप्तान दरबार में मदद की गुहार लगाई है। 
 आपको बता दें जहाँ एक ओर सरकार के द्वारा महिला सशक्तिकरण सहित महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर तमाम तरह की योजनाएं चलाई जा रही है। लेकिन जमीनी स्तर की अगर बात कही जाए तो जमीनी स्तर पर सारी योजनाएं ध्वस्त होती नजर आ रही है। आलम यह है शिकायत के बावजूद भी महिला व छात्राओं को कोई न्याय नहीं मिलता पूरा मामला जिला अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र का है। जहां एक छात्रा के द्वारा अकराबाद थाना छेत्र के मिर्जा चांदपुर गांव के युवक
समी आलम पर छेड़छाड़ सहित अन्य फब्तियां कसने का आरोप लगाया है। छात्रा का साफ तौर को कहना है लंबे समय से उसे परेशान किया जा रहा है। जब भी वह पढ़ाई करने कॉलेज जाती है तो आरोपी युवक के द्वारा उसके साथ फब्तियां कसी जाती हैं। गंदी-गंदी कमेंट बाजी कर कर उसे परेशान किया जाता है छात्रा के द्वारा कई बार थाने में शिकायतें की गई लेकिन लंबे समय से आज तक कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई। यही कारण है छात्रा के द्वारा कप्तान दरबार में मदद की गुहार लगाई है। अब देखना ये होगा आरोपी युवक के खिलाफ कप्तान के आदेश के बाद कोई कार्यवाही अमल में लाई जाएगी या नहीं यह देखना अभी बाकी है।  आखिर क्या कहा उस लड़की ने आप खुद ही सुने उसकी जुबानी। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 

सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
मास्क के साथ-साथ , हाथो को धुले जरूर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *