Crime Ghaziabad Slider Uttar Pardesh

बड़ी खबर : बदमाशों ने सरेराह चेन लूटने की कोशिश की ,बाद में तमंचा निकल परिवार को बनाया बंधक,Video  वायरल । आखिर कहा  ? Tap कर देखे Video 

Spread the love

( अरुण चंद्रा )
गाज़ियाबाद। NCR के साहिबाबाद क्षेत्र के शालीमार गार्डन में शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों फ्लैट देखने आये एक परिवार की महिला से चेन लुटाने की कोशिश की। चेन लूट में असफल होने पर बदमाशों ने पूरे परिवार को सरेआम बंधक बना लिया और बाइक उठाकर आराम से फरार हो गए। SP ट्रांस हिंडन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के अनुसार शालीमार गार्डन, साहिबाबाद में वृंदावन अपार्टमेंट के पास एक परिवार फ्लैट देखने आया था। परिवार में पुरुषों के अलावा महिलाएं और बच्‍चा भी था।  वो गाड़ी खड़ी कर फ्लैट देखने जा रहे थे।  उसी दौरान स्‍पोर्ट्स बाइक में सवार दो बदमाश आए और महिला से चेन लूटने की कोशिश की. इस पर महिला और परिजन ने विरोध किया, जिससे बीच सड़क पर बदमशों की बाइक गिर गई।  इस दौरान महिला के परिजनों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की।  एक बदमाश ने तमंचा निकला लिया और गोली मारने की धमकी देकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। 


आसपास सड़क से लोग गुजर रहे थे लेकिन कोई भी विरोध करने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाया।  परिवार का एक सदस्‍य बदमाश को पकड़ने के लिए आगे बढ़ा, बदमाश ने उन पर तमंचा तान लिया।  परिवार के साथ मौजूद दूसरे व्‍यक्ति द्वारा बदमाश को पकड़ने की कोशिश रहे परिजन को पीछे खींचा।  इसके बाद बदमाशों ने आराम से बाइक उठाई और तमंचा लहराकर भाग गए।  इस दौरान छीना झपटी  न करने की भी धमकी दी।  बदमाशों का कोई पीछा न करे, इसलिए भागते समय भी तमंचा लहराता रहा।  किसी ने भी पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी है। 
SP सिटी ट्रांस हिंडन ज्ञानेन्‍द्र सिंह बताते हैं कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।  घटना का वीडियो सामने आने के बाद आसपास के लोगों को पूछताछ की जा रही है।  इसके साथ ही बदमाशों का पता लगाने के लिए घटना स्‍थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *