Badi Khabar Crime Merrut Slider Uttar Pardesh

बड़ी खबर :  जहरीली शराब पीने से दो लोगो की मौत ,ग्रामीणों ने लगाया पुलिस पर बिकवाने का आरोप। आखिर कहा ? जाने 

Spread the love

( सुनील तनेजा )

मेरठ।  मेरठ जानी थाना क्षेत्र के मीरपुर खेड़ा में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम जगपाल व पवन बताए गए हैं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और अपनी कार्रवाई में जुट गई। वही ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनकी मिली भगत से धड़ल्ले बिक रही शराब। 


जहरीली शराब से हुई मोतो पर ग्रामीणों के आरोप है कि कोविड काल में सरकार ने कुछ कम्पनियो को चीनी मिल व एल्कोहोल निर्माता डिस्टलरी को सेनेटाइजर बनाने की अनुमती दी थी। अब से कुछ माह पूर्व तो सेनेटाइजर बहुतयात में बना और बिका। परंतु पिछले कुछ दिनों से बाज़ारो और उपभोक्ताओ में सेनेटाइजर की मांग कम हुई तो शराब माफियाओं ने इस का लाभ उठाते हुए 400 रूपये में 5 लीटर की केन सेनेटाइजर की लेनी शुरू की ,जिस के निर्माण में मिथाइल एल्कोहोल का प्रयोग किया जाता है और 80 प्रतिशत तक होती है ,उसी सेनेटाइजर में कुछ एसेंस आदि मिला कर शराब के नाम पर देहात क्षेत्रो में बेचना शुरू कर रखा है जिस से संभवता ये मौत हुई है। 


आपको बता दे कि मिथाइल एकहोल एक ज़हरीला केमिकल है जब की शराब बनाने में इथाईल एल्कोहोल का प्रयोग किया जाता है। वही दूसरी तरफ इस मौत के बाद ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ भारी रोष है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मिली भगत से जहरीली शराब बिक रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *