Uncategorized

Breaking News : सलमान खान को मिली धमकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा ,धमकी देने वाले ने कहा – ”मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे’..।

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
मुम्बई। उत्तराखण्ड में रविवार को हुई भीषण सड़क दुर्घटनाओं की चर्चा जहा पुरे देश में जार्चाओ में है जिसमे मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के 26 लोगो की मौत हो गई है। वही आज ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी भी है। पंजाब में पहले से ही अलर्ट है। वही शनिवार को सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी गई है।  सलमान खान और उनके पिता के नाम लिखे गए इस पत्र में धमकी दी गई थी कि उनका भी हाल ‘मूसेवाला जैसा’ कर देंगे। पत्र के बाद अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।
मुंबई: धमकी के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा
महाराष्ट्र गृह विभाग ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। शनिवार को एक धमकी भरा पत्र भेजे जाने के बाद सुरक्षा को मजबूत किया गया है। सलमान खान और उनके पिता के नाम लिखे गए इस पत्र में धमकी दी गई थी कि उनका भी हाल ‘मूसेवाला जैसा’ कर देंगे। बता दें, बीते दिनों पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। तिहाड़ जेल में कैद लॉरेंस विश्नोई ने कबूल किया है कि उनकी ही गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है।

सलमान खान और सलीम खान को मिला धमकी भरा लेटर, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की जांच
लगता है कि एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री इन दिनों गैंगस्टर के निशाने पर है। सिंगर मूसेवाला की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि अब जाने-माने एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी। सलमान खान के पिता सुबह जब जॉगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे, वहां उन्हें एक चिट्ठी मिली, जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को धमकी दी गई थी। मुंबई पुलिस ने इस लेटर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वैसे पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है, लेकिन इसमें पहले भी कोई कमी नहीं थी। खास तौर पर पंजाबी सिंगर मूसेवाल का हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

(विज्ञापन )
news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *