Aligarh Police Department Slider States Uttar Pardesh

Breaking News :होमगार्ड की मनमानी से ऑटो ड्राइवर हुए परेशान, ऑटो में ना बैठाने पर जमकर की गई मारपीट। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( खालिक अंसारी )

अलीगढ़।  होमगार्डों के द्वारा लगातार तमाम तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। अपने रसूख के चलते होमगार्डों के द्वारा ऑटो ड्राइवरों को परेशान किया जाता है। जब भी ऑटो ड्राइवर होमगार्डों को पैसे नहीं देते तो उनके साथ मारपीट की जाती है साथ ही होमगार्ड को ऑटो ड्राइवर के द्वारा अपने ऑटो में ना मिटाना महंगा पड़ गया। होमगार्ड के द्वारा ऑटो ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की गई कसूर सिर्फ इतना था ऑटो ड्राइवर मरीज को लेकर मेडिकल ले जा रहा था रास्ते में होमगार्ड ने जब लिफ्ट मांगी तो ड्राइवर के द्वारा मरीज ऑटो में होने का हवाला दिया गया। 

लेकिन यह बात होमगार्ड को नागवार गुजरी जैसे ही ऑटो आगे बढ़ा रेड लाइट होने के कारण ऑटो ड्राइवर ने ऑटो को रोक दिया तभी पीछे से आए होमगार्ड के द्वारा ऑटो ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की गई। होमगार्ड की मारपीट से गुस्साए ऑटो ड्राइवर व मरीज के परिजनों के द्वारा जमकर हंगामा काटा वही मौके से होमगार्ड फरार हो गया, अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में ऑटो ड्राइवर के साथ होमगार्ड के द्वारा की गई मारपीट के बाद सड़क पर परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *