Aligarh Crime Police Department Slider States Uttar Pardesh Uttarakhand

Breaking News :  पहले सिपाही ने चालक को पीटा, फिर चालक के पक्ष में आए युवक ने सिपाही को धुना,Video हुआ वायरल । आखिर कहा ? Tap कर जाने 

Spread the love

( खालिक अंसारी )

अलीगढ। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के दुबे के पड़ाव स्थित मानिक चौक के नजदीक रविवार की रात किराए को लेकर सिपाही व ऑटो चालक के बीच जमकर मारपीट हुई। पहले सिपाही ने चालक को पीट दिया। फिर चालक के पक्ष में आए युवक ने सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और वर्दी फाड़ दी। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
ट्रैफिक सिपाही रवि कुमार हाथरस गेट में तैनात हैं। रविवार की रात को सिपाही रवि ऑटो में बैठकर हाथरस अड्डे जा रहा था। दुबे के पड़ाव स्थित मानिक चौक के पास पहुंचते ही वह ऑटो से ऊतर गया। चालक ने सिपाही से किराए के रुपये मांगे तो सिपाही ने वर्दी का रौब दिखाते हुए किराया देने से इंकार कर दिया। इसी बीच टेंपो में बैठे एक यात्री सौरव ने इस बात का विरोध किया और आधा किराए देने के लिए बोल दिया। इस पर सिपाही भड़क गया। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर सिपाही ने चालक और ऑटो में बैठे यात्री के साथ मारपीट शुरू कर दी और अपने साथियों को भी बुला लिया। यात्री को पिटता देख कुछ ही देर में लोग चालक के पक्ष में आ गए। सौरभ ने सिपाही को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। खुद को घिरता देख सिपाही भागने लगा। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को बचाया। मारपीट में यात्री और सिपाही रवि कुमार घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
सिपाही के साथ मारपीट की सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस फोर्स कम थी,जबकि भीड़ की संख्या अधिक थी। भीड़ का आक्रोश देख पुलिस कर्मी सिपाही को बचाने के बजाय उल्टे पांव भाग लिए। लैपर्ड कर्मी भी मूकदर्शक बने रहे।मारपीट में घायल सिपाही को डायल 100 पुलिस ने जिला अस्पताल लेकर पहुंच गई। जब घटना के संबंध में गांधीपार्क पुलिस से संपर्क किया तो अनभिज्ञता जताते हुए घटना स्थल कोतवाली थाने का बता दिया। कोतवाली पुलिस से संपर्क किया तो उन्होंने इस तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *