Aligarh Crime Slider Uttar Pardesh

Breaking News : नगर स्वास्थ्य अधिकारी की पत्नी ने कोठी पर बुलाकर महिला आशाकर्मी को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस को जलती हुई मिली महिला। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( खालिक अंसारी )
अलीगढ़।
  थाना क्वार्सी इलाके की पॉश कॉलोनी स्वर्ण जयंती नगर से बेहद ही खौफनाक घटना सामने आई है। एक महिला आशाकर्मी नगर स्वास्थ्य अधिकारी की कोठी में जलती हुई अवस्था में पुलिस व स्थानीय लोगों को मिली, तो आग बुझा कर घायल महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। महिला करीब 70% तक जल चुकी है। घायल महिला का आरोप है कि उसको नगर स्वास्थ्य अधिकारी की पत्नी ने फोन करके अपने घर रात को बुलाया था और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल महिला का नाम विमला पत्नी प्रेमचंद्र निवासी गोकुलेशपुरम देवसैनी है। विमला,,,छर्रा सीएससी पर आशा कर्मी के तौर पर पिछले काफी वक्त से कार्य करती आ रही है। वहीं, हाल ही में कार्यवाहक के तौर पर नगर स्वास्थ्य अधिकारी बनाए गए डॉ० कमल सिंह यहां से पहले छर्रा सीएचसी पर तैनात थे। तभी से विमला आशाकर्मी व डॉक्टर संपर्क में बताये गए हैं।

विमला व उसके परिजनों के बताए अनुसार एक दिन पहले रात को नगर स्वास्थ्य अधिकारी की पत्नी कल्पना ने फोन करके थाना क्वारसी इलाके के स्वर्ण जयंती नगर स्थित अपने घर पर बुलाया था घायल विमला ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर की पत्नी ने पेट्रोल छिड़ककर उस को आग के हवाले कर दिया और स्वयं परिवार सहित कमरे में जाकर बंद हो गई इधर महिला की चीख पुकार और आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया और पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दे दी मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने आग बुझा कर घायल महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां बताया गया है कि महिला 70% तक जल चुकी है।
वहीं, क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेता पांडे के बताए अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि क्वार्सी के स्वर्ण जयंती नगर स्थित एक मकान में महिला जल रही है। मौके पर पहुंचकर महिला को आग से बचाते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *