Chandigarh University MMS Scandal Many more shocking revelations Mohali Punjab Slider

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड : कई और चौकाने वाले हुए खुलासे ,लड़की के मोबाइल से 12 और वीडियो मिले…..सभी आपत्तिजनक। आखिर कैसे ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
मोहाली। 
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के चार दिन बाद भी मामला बढ़ता जा रहा है। रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब पंजाब पुलिस ने इस केस में तीनों आरोपियों को एक साथ गिरफ्तार किया है। वीडियों कांड के तहकीकात में जुटी पंजाब पुलिस के हाथ कई और तथ्य हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है आरोपी लड़के के मोबाइल से 12 और वीडियो पुलिस ने बरामद किए हैं। जिनकी जांच की जा रही है। 
चारों आरोपियों के मोबाइल फोरेंसिक जांच के लिए भेजे 
बता दे कि सभी आरोपी (छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा)  को एक साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा सभी के मोबाइल बरामद कर उनको  फोरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं। मामला सामने आने के बाद किस मोबाइल फोन से वीडियो और डेटा डिलीट किए गए हैं इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है। छात्रा का लैपटॉप भी बरामद कर जांच के लिए भेज दिया है।

आरोपी लड़की चैट से कई चौंकाने वाले खुलासे
पंजाब पुलिस की माने तो आरोपी लड़की के फोन से जो अन्य 12 वीडियो और बरामद किए गए हैं वह उसके खुद अपने हैं। लेकिन वहीं पीड़ित लड़कियों का आरोप है कि इस लड़की ने उनके कई सारे वीडियो बनाए हैं। पुलिस ने छात्रा के मोबाइल से वीडियो के अलावा  वॉट्सएप चैट भी मिली है। जिसके मुताबिक, छात्रा किसी मोहित से चैट कर रही थी। इस चैट में मोहित छात्रा को वीडियो और फोटोज डिलीट करने कहा था। इसका जबाव देते हुए लड़की ने लिखा-‘आज तो मर ही जाते…हॉस्टल की एक लड़की ने उसे एक नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था.’
ऐसे लड़की दूसरी छात्राओं के वीडियो बनाने पर हुई मजबूर
पंजाब पुलिस की जांच के मताबिक, आरोपी छात्रा ने सबसे पहले अपने वीडियो उसके बॉयफ्रेंड सनी मेहता को भेजे थे। लेकिन सनी ने इन वीडियो के दम पर छात्रा का फायदा उठाना चाहा और उसको ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं सनी ने इन वीडियो को अपने दोस्त रंकज वर्मा को शेयर कर दिए। फिर दोनों इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से हॉस्टल की अन्य छात्राओं के वीडियो और फोटो भेजने की डिमांड करने लगे।
कोर्ट ने तीनों को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा
आरोपी छात्रा का बाकायदा पंजाब पुलिस को दिया बयान है कि उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता उसे ब्लैकमेल कर रहा था। रंकज वर्मा और सनी मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसिलए वह उनसे डर गई थी। चंडीगढ़ कोर्ट ने तीनों को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।  पुलिस की पूछताछ में तीनों अहम खुलासे कर रहे हैं। अब इस केस में चौथे युवक की भी एंट्री हो गई है। पुलिस ने उसे भी रडार पर ले लिया है।
पंजाब सरकार ने जांच की लिए गठित की एसआईटी
चंडीगढ़ की यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो लीक के मामले में जांच के लिए सोमवार को पंजाब सरकार ने एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया है। एक तरफ जहां पुलिस की एसआईटी में तीन महिला अफपर हैं। तो वहीं यूनिवर्सिटी की जांच कमेटी में  5 प्रोफेसर और 3 छात्र हैं। दोनों टीमें अपने-अपने स्थर पर मामले की जांच में जुट गई हैं।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *