Corona Update Dehradun Dizaster Purola Slider Uttarakhand uttarkashi

उत्तराखण्ड के कांग्रेसी विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि। आखिर किसने की पुष्टि ? जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून।
उत्तराखंड में पुरोला से कांग्रेस के विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विधायक राजकुमार को तबीयत बिगड़ने पर राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया, जहां फ्लू ओपीडी में डॉक्टर ने उनकी प्राथमिक जांच की।
प्राथमिक जांच में कोरना से मिलते जुलते लक्षण पाए जाने पर डॉक्टरों ने उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा। गुरुवार को विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।


पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्य और उनके स्टाफ से जुड़े कर्मचारियों के बाद अब कांग्रेस के विधायक में कोरोना संक्रमण संकट की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में भी हलचल देखी जा रही है। कोरोना के स्टेट को ऑर्डिनेटर एवं अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉक्टर एनएस खत्री ने पुरोला विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है। इसके अलावा तीन और मरीज अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। जो कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें से एक व्यक्ति की पत्नी महिला दून अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती हुई थी। जो कोरोना पॉजिटिव निकली। वह अब भी महिला अस्पताल में भर्ती है। इस दौरान पति भी उनके साथ मौजूद था। पति का सैंपल भी कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। एक महिला श्रीनगर गढ़वाल की और एक व्यक्ति कांवली रोड का बताया जा रहा है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *