Ajmer Police Department Rajasthan Slider

DSP व महिला कांस्टेबल रंगरेलिया प्रकरण : पुष्कर में 10 जुलाई को बना था Porn Video ,बच्चे की जिद पूरी करने गए थे रिसोर्ट। आखिर कैसे हुआ वीडियो वायरल ? Tap कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

अजमेर। राजस्थान पुलिस में DSP हीरा लाल सैनी और महिला कांस्टेबल के वायरल अश्लील विडिओ के मामले में मामले में एक नया तथ्य सामने आया है।  बताया जा रहा है कि डीएसपी का महिला कांस्टेबल और उसके बच्चे के साथ अश्लील वीडियो 10 जुलाई 2021 को बनाया गया था।  वीडियो को पुष्कर के सूरजकुंड क्षेत्र में स्थित द वेस्टर्न रिसोर्ट एंड स्पा सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था।  एसओजी की जांच में पता चला है कि डीएसपी हीरालाल सैनी महिला पुलिस कांस्टेबल और उसके बच्चे के साथ 2 दिन तक रिसॉर्ट में ठहरा था। 

सूत्रों के मुताबिक एसओजी को पड़ताल के दौरान पता चला कि रिसॉर्ट के रजिस्टर में DSP की एंट्री है , लेकिन बच्चे की एंट्री नहीं है।  बताया जा रहा है कि बच्चे को महिला कांस्टेबल अपने साथ लेकर आई थी। 

जांच अब तक सामने आए तथ्य
दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि एसओजी की जांच में अब तक कई तथ्य सामने आ चुके हैं।  जांच टीम को पता चला है कि डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के बीच 2016 से संबंध थे।  उस वक्त हीरालाल सैनी जयपुर कमिश्नरेट में कार्यरत थे।  उनके दफ्तर में ही महिला कास्टेबल कार्य करती थी।  कांस्टेबल की नौकरी मिलने के बाद महिला ने अपने पति को छोड़ दिया था।  महिला अपने बच्चे के साथ अलग रहती थी।  एक साथ काम करते हुए महिला डीएसपी हीरालाल सैनी के संपर्क में आई।  उसके बाद दोनों के बीच गहरे संबंध बन गए। 

10 जुलाई को तीनों पुष्कर आए थे

एसओजी के सूत्रों के मुताबिक 10 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल के बच्चे का जन्मदिन था।  बच्चा कई बार स्विमिंग पूल जाने की जिद कर चुका था।  बच्चे की जिद पूरी करने के लिए महिला कांस्टेबल और डीएसपी हीरालाल सैनी ने जयपुर मिलने का कार्यक्रम बनाया, 9 जुलाई को तीनों साथ ही जयपुर में थे।  इसके बाद 10 जुलाई को तीनों पुष्कर आ गए। 

थाना प्रभारी ने बुक करवाया था कमरा
सूत्र बताते हैं कि हीरालाल सैनी के कहने पर तत्कालीन पुष्कर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने रिसॉर्ट में कमरा बुक करवाया था।  रिसेप्शन पर डीएसपी हीरालाल सैनी से पहचान पत्र मांगा गया तो उसने पुलिसिया धौंस दिखाया।  किसी तरह रिसॉर्ट कर्मियों ने दोनों का पहचान पत्र ले रजिस्टर में एंट्री भी कर ली, लेकिन बच्चे की एंट्री नहीं की।  इसी दिन 10 जुलाई को ही होटल के कमरे में बच्चे का जन्मदिन मनाया गया, गुब्बारे मंगाए गए।  कहा जा रहा है कि मासूम बड़ों की हरकतों से अनजान पूल में गुब्बारों से ही खेल रहा था।  जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है। 

17 दिन बाद ऐसे हुआ वायरल
एसओजी सूत्रों के मुताबिक महिला कांस्टेबल अपने मोबाइल में डीएसपी हीरालाल सैनी और उसके बीच के अनैतिक संबंधों के सभी पोर्न वीडियो और फोटो को छिपाने के लिए एक फोल्डर बनाने का प्रयास कर रही थी लेकिन गलती से वह वीडियो महिला कांस्टेबल के स्टेटस में लग गए।  महिला के भाई-भाभी और उसकी दूर की रिश्तेदार ने उसे फोन कर वीडियो के बारे में जानकारी दी।  तब महिला कांस्टेबल ने स्टेटस से वीडियो डिलीट कर दिए।  लेकिन उसे नहीं मालूम था कि इस दौरान और भी लोगों ने उसके स्टेटस को ना केवल देखा बल्कि वीडियो को डाउनलोड भी कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *