Dehradun Dizaster Politics Slider Uttarakhand

हरक सिंह रावत आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने को स्वतंत्र। आखिर किसने कहां ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून ।
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने हरक सिंह रावत के पार्टी में शामिल होने की अटकलों पर कहा, हरक सिंह रावत आप पार्टी ज्वाइन करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। पर उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए पार्टी की विचारधारा अपनानी होगी। आम आदमी पार्टी ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन परिशाली ने कहा, हरक सिंह रावत को आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की छूट है, पर उन्हें पहले विचारधारा को अपनाना होगा। साथ ही पार्टी ज्वाइन करने की जटिल पर प्रक्रिया से भी गुजरना होगा। हालांकि, उन्होंने ये भी साफ किया है कि हरक सिंह की ओर से राज्य स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी के सदस्यों से पार्टी में शामिल होने के लिए कोई बातचीत नहीं की गई है। 

गौरतलब है कि उत्तराखंड के वन मंत्री हरक सिंह रावत ने शुक्रवार को एलान किया कि वे साल 2022 में होने वाले  विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह राजनीति से संन्यास नहीं लेंगे। अलबत्ता, अंतिम सांस तक प्रदेश की जनता की सेवा करते रहेंगे। डॉ. रावत के इस एलान से सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है।
पत्रकार वार्ता में पार्टी प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने विधायक महेश नेगी प्रकरण को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि विधायक नेगी प्रकरण में सरकार जानबूझकर लेटलतीफी दिखा रही है। बीजेपी अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल कर एक महिला को न्याय देने में देरी कर रही है। उन्होंने हाई कोर्ट से मामले में दखल कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की। उमा सिसोदिया ने कहा कि अगर इस प्रकरण पर जल्द फैसला नहीं आया तो आम आदमी पार्टी प्रदेशभर में एक व्यापक आंदोलन चलाएगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *