Haridwar Slider Uttarakhand

जनपद स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक सम्पन्न। आखिर किन मुद्दों पर हुई चर्चा ? जाने 

Spread the love

* जिलाधिकारी ने समिति की बैठक निर्धारित अंतराल पर आयोजित किये जाने की बात कही।
(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

हरिद्वार। जिलाधिकारी सी. रविशंकर की अध्यक्षता में जिला सूचना अधिकारी कार्यालय हरिद्वार की जनपद स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक का आयोजन रोशनाबाद में किया गया।


समिति के सदस्य एवं वरिष्ठ पत्रकार कौशल सिखौला, गोपाल नारसन, अश्वनी अरोड़ा, धर्मेद्र चैधरी, आफताब खान ने पत्रकारों के संरक्षण व हितों के लिए जिला प्रशासन के सहयोग की बात की। सिखौला ने जनपद में विभिन्न पर्वाे, मेलों के अवसर पर जीरो जोन में पत्रकारों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध को शिथिलता अपनाते हुंए प्रवेश पास आदि की व्यवस्था पर रिपोर्टिंग की अनुमति को आवश्यक बताया। जिस पर डीएम ने सूचना विभाग, पुलिस और प्रशासन द्वारा पहले से ही स्थिति स्पष्ट कर व्यवस्था बनायी जायेगी। धर्मेंद्र चैधरी ने पुलिस व पत्रकारों के विवाद की स्थिति में सीधे पुलिस कार्रवाई न कराते हुए जांच अधिकारी से जांच के बाद मुकदमों की कार्रवाई को अमल में लाये जाने की मांग की।
जिलाधिकारी ने समिति की बैठक निर्धारित अंतराल पर आयोजित किये जाने की बात कही। सभी ने जिलाधिकारी की पहल की सराहना करते हुए कार्यशैली की प्रशंसा की।   बैठक में पदेन सदस्य सचिव जिला सूचना अधिकारी श्रीमती अर्चना, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधि के रूप में सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग सहित एसएसपी के पीआरओ हरिओम चौहान, थानाध्यक्ष सिडकुल प्रशांत बहुगुणा उपस्थित रहे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *