Crime Haridwar Roorkee Slider Uttarakhand

हरिद्वार में मायके में नवविवाहिता से सामुहिक दुष्कर्म ,विरोध पर आरोपियों ने जमकर पिता नाक की हड्डी तोड़ी। आखिर कहा ? टैब कर पढ़े 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
रुड़की।
रुड़की में एक नवविवाहिता ने तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नवविवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा, मायके में तीन युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसे जमकर पीटा और उसके नाक की हड्डी तोड़ दी। गंभीर हालत में विवाहिता को उपचार दिलाया गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया है।
पुलिस के मुताबिक गनंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी एक साल पहले बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। करीब 20 दिन से नवविवाहिता अपने मायके में रह रही है। 19 अक्टूबर को नवविवाहिता मायके के पास ही रहने वाली अपनी मौसी के घर गई थी। शाम करीब चार बजे वह अपनी मौसी के यहां से मायके लौट रही थी। जैसे ही वे मौसी के घर से कुछ दूर आगे गई तो उनके पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों ने उसे दबोच लिया। आरोपित जबरन उसे एक कमरे में ले गए।

यहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसको पीटा भी, जिससे उसकी नाक की हड्डी टूट गई। अरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला किसी तरह वहां से बचकर अपने मायके पहुंची और बेहोश हो गई। मायके पक्ष के लोग उसे एक अस्पताल ले गए और उपचार दिलाया। उस समय विवाहिता ने स्वजनों को दुष्कर्म की जानकारी नहीं दी। पुलिस को मारपीट की तहरीर दी गई, लेकिन जब हालत बिगड़ी तो शुक्रवार को नवविवाहिता ने स्वजनों को बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। यह सुनकर स्वजन दंग रह गए। पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर पीड़ित महिला को घर भेज दिया है। आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले दो आरोपित उसके मायके के ही रहने वाले हैं, जबकि एक आरोपित नवविवाहिता के ससुराल के पड़ोस में रहता है। पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे घर से फरार मिले। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। इस मामले में सभी अरोपितो मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।  

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *