Fraud Merrut Raid Slider Uttar Pardesh

आर्मी इंटेलीजेंट्स की सूचना पर एसटीएफ ने छापेमारी कर पकड़ा फर्जीवाड़ा, NCRT की करोडो की किताबे बरामद। आखिर कहा ? जाने 

Spread the love

( सुनील तनेजा )

मेरठ। एसटीएफ और परतापुर पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई एक गोदाम से एनसीआरटी सहित कई बड़े ब्रांडों की नकली किताबें मिली। 


परतापुर थाना क्षेत्र के अर्चना काशी मार्ग पर एक गोदाम पर छापा मारकर एसटीएफ और परतापुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गोदाम में रखी नकली एनसीईआरटी की लाखों किताबें और कई बड़े ब्रांडों की किताबें की बरामद एसटीएफ के सीईओ बृजेश कुमार और सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर वही बताया जा रहा है कि गोदाम में लगभग 40 से ₹50 करोड़ की किताबें रखी हुई हैं, वही जब गोदाम पर छापे की सूचना गोदाम के मालिक सचिन गुप्ता निवासी अंसल टाउन को मिली तो उसने मोहकमपुर स्थित अपनी प्रेस में आग लगा दी। एसटीएफ ने वहां भी प्रेस पर छापा मारकर भारी मात्रा में किताबें की बरामद  की है। पहले भी सचिन गुप्ता की प्रेस पर लग चुका है। छापा जिसमें की गई थी सारी प्रेस को सीज।


शिक्षा विभाग में बड़े स्तर पर सेंध लगा रहे माफियाओं पर नजर बनाए बैठी मेरठ मिलिट्री इंटेलिजेंस के इनपुट से एसटीएफ और परतापुर पुलिस ने की कार्रवाई।
STF ने करीब फैक्ट्री में काम कर रहे दो दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में जिनमे महिलाएं भी है शामिल । फैक्ट्री मालिक CO ,STF ओर Co परतापुर से सामने ही अपनी भाजपा का झंडा लगी क्रेटा गाड़ी से हुआ फरार ।


भाजपा का झंडा लगा होने केके कारण पुलिस ने नही रोकी कार ।थाना परतापुर इलाके के गंगोल के काशी गांव में चल रही थी अवैध फेक्ट्री।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *