Haridwar Power cut is the biggest problem Slider States Uttarakhand

ऊर्जा प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती बड़ी समस्या ,जल्द निस्तारण नहीं हुआ तो आप करेगी बिजली घरो का घेराव। आखिर कब और क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

*ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले प्रदेश में बिजली कटौती सबसे ज्यादा  – नरेश शर्मा

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

हरिद्वार। देर शाम आम आदमी  पार्टी की एक बैठक ग्रामीण विधानसभा ग्राम जियापोता में हुई । जिसमे प्रदेश उपाद्यक्ष नरेश शर्मा और जिला अध्यक्ष संजय सैनी का पार्टी कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी उपाद्यक्ष  नरेश शर्मा ने कहा की  ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले राज्य में आज ग्रामीण क्षेत्रो  में बिजली कटौती सबसे बड़ी समस्या है ।  पूरी पूरी रात पावर कट लग रहे है । किसान से लेकर  आम ग्रामीण परेशान है । परंतु कोई सुनवाई नही कर रहा । गर्मी से  लोगो  का बुरा हाल है ।  ग्रामीणों की समस्या सुनने वाला कोई नही है ।

ग्रामीण विधानसभा की जनता ने कांग्रेस की विधायक पर भरोषा जताया था परंतु जितने के बाद से विधायक अपने क्षेत्र में नही आई । आज ग्रामीण विधानसभा की जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है । यदि जल्द ही इसका निस्तारण  नही हुआ तो आप बिजली घरों का घेराव करेगी । पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  पिछली गलतियों से सबक लेकर  आगे बढ़ने की आवश्यकता है। 

कार्यकर्ताओं को एकजुटता  का पाठ पढ़ाते हुए नरेश शर्मा ने कहा कि पार्टी में मतभेद होना जरूरी है पर मनभेद की  पार्टी में कोई जगह नही है। जल्द ही जिला संगठन से लेकर विधानसभा की कार्यकरिणी का विस्तार किया जाएगा। कांग्रेस को डूबता जहाज बताते हुए उन्होंने कहा कि डूबते जहाज पर कोई सवारी नही करता । आज आम आदमी पार्टी   ही  भाजपा का एक मात्र विकल्प है । जिस तेजी से पूरे देश मे पार्टी बढ़ रही आगामी लोकसभा चुनाव भाजपा बनाम आप होगा । हमारा प्रमुख लक्ष्य आगामी जिलापंचायत चुनाव और अगले वर्ष होने वाले निकाय चुनाव है ।

हमें कम समय से ज्यादा मेहनत करनी है ।  भाजपा राज में महंगाई चरम पर है । युवा बेरोजगार है ।  चारधाम में अव्यवस्थाएं हावी है ।  प्रदेश  पर 1 लाख करोड का कर्ज है । प्रदेश के प्रति व्यक्ति पर लगभग 66 हज़ार का कर्ज है । परंतु धामी सरकार के पास इसको लेकर कोई नीति नही है । कांग्रेस नेतृत्व विहीन पार्टी है । आप मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रही है ।सभी  कार्यकर्ता अपनी अपनी जिम्मेदारी समझे और पार्टी की रीति नीतियों को जन जन तक पहुचाने का कार्य करें।

जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि जल्द ही सभी के सुझाव को लेकर जिला कार्यकारिणी घोषित की जाएगी ।सभी लोग मिलकर कार्य करें। पार्टी द्वारा उन्हें जो अहम जिम्मेदारी दी गयी है । पूरी ईमानदारी से वह अपना कार्य करेंगे।हम सबका मुख्यता उदेश्य पार्टी को आगे बढ़ाना है ।  कार्यक्रम की अध्यक्षता संजू नारंग और संचालन खालिद हसन ने किया ।

इस अवसर पर संजय सैनी संजू नारंग ख़ालिद हसन ख़लील राणा शमशाद मालिक रेणु चौहान दीप्ति चौहान अंजु सिघनिया मास्टर चाँदमल अनीश खान अमरीश गिरी अंकुर बाँगड़ी नोरंगी टिंकू कुमार कुंज शर्मा विजयकुमार पंकज कुमार कुलदीप शर्मा राहिल मोतीन अबाशी संदीप कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *