Bank robbery Haryana Jhajjar Slider

दिन दहाड़े बंदूख लहराते बैंक में घुसे बदमाश ,फ़िल्मी अंदाज में लुटे 7 लाख रूपये ,तलाश में जुटी पुलिस। आखिर कहां ?टैब कर पढ़े 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

झज्जर। हरियाणा के झज्जर जिले के गांव माछरौली में दिन दहाड़े हुई पंजाब नेशनल बैंक डकैती की वारदात के बाद विडिओ वायरल होने से जहा खलबली मच गई वही वायरल विडिओ में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार से सर व् चेहरे पर चेहरे पर कला कपडा धापकर यह बदमाश बैंक में घुसे  पूरी घटना को अंजाम दिए जाने के बाद निकल गए। विडिओ में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाशों ने बैंक के  अन्दर घुसते ही फायरिंग की।  जिसके बाद बैंक में मौजूद सभी ग्राहक सहम जाते है और डरकर बैठ जाते है। 

भय का माहौल इस कदर व्याप्त होता है कि वहां मौजूद कर्मचारी भी डरे और सहमे से बदमाशों द्वारा अंजाम दी गई पूरी घटना को देखते रहते है और न तो ग्राहक और न ही बैंक कर्मचारी अपना हौसला बदमाशों के सामने दिखा पाते है। घटना के दौरान हीं इन्हीं बदमाशों का एक साथी हथियार लेकर सीधा कैशियर के पास पहुंच जाता है और वहां पर रखे नोटों के बंडलों को समेटते हुए निकलता है और सभी इन नोट के बंडलों को लोकर अपने साथी को दे देता है।  बाद में सभी घटना के बाद वहां से फरार हो जाते है।  इस वीडियो में नोटों का बंडल कैशियर से लिए जाने के बाद एक बदमाश का चेहरा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है।   वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे। वहीं इस वारदात के बाद से ही बैंक कर्मी और बैंक में मौजूद ग्राहक काफी सहमे हुए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *