Dehradun Dharm Dizaster Rishikesh Slider Uttarakhand

भारतीय सेना ने एम्स ऋषिकेश के कोरोना फ्रंट लाइन वॉरियर्स को किया सम्मानित। आखिर क्यों ? जाने 

Spread the love

*  रविवार को एम्स ऋषिकेश में भारतीय सेना की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कोविड19 से ग्रसित मरीजों की चिकित्सा सेवा में दिन- रात जुटे कोरोना फ्रंट लाइन वॉरियर्स के सम्मान स्वरूप हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए।

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

ऋषिकेश।अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में आयोजित कार्यक्रम में रविवार को भारतीय सेना ने संस्थान के कोरोना फ्रंट लाइन वॉरियर्स को सम्मानित किया। इसी दौरान कोरोना वायरस कोविड19 संक्रमित मरीजों की चिकित्सकीय सेवा से जुड़े चिकित्सकों,नर्सिंग ऑफिसर्स व अन्य सहकर्मियों के सम्मान में आसमान से सेना के हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की गई।

रविवार को एम्स ऋषिकेश में भारतीय सेना की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कोविड19 से ग्रसित मरीजों की चिकित्सा सेवा में दिन- रात जुटे कोरोना फ्रंट लाइन वॉरियर्स के सम्मान स्वरूप हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए। निदेशक एम्स पद्मश्री प्रो.रवि कांत कहा कि संस्थान कोविड19 की जंग के लिए पूरी तरह से राज्य सरकार के साथ है।संस्थान इससे ग्रसित मरीजों को तत्परता के साथ चिकित्सकीय सेवाएं प्रदान करता रहेगा। इस अवसर पर सेना के रायवाला कैंट के कमांडर ब्रिगेडियर आकाश बजाज जी ने एम्स निदेशक पद्मश्री प्रोफेसर रवि कांत को भारतीय सेना की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

ब्रिगेडियर बजाज ने कोविड19 से ग्रसित मरीजों की बेहतर चिकित्सा सेवाओं के लिए एम्स ऋषिकेश की सराहना की। इस दौरान उन्होंने डीन एकेडमिक प्रो.मनोज गुप्ता , वरिष्ठ सर्जन व आईबीसीसी प्रमुख प्रो.बीना रवि ,डीन अस्पताल प्रशासन प्रो.यूबी मिश्रा आदि को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर निदेशक के स्टाफ ऑफिसर डा.मधुर उनियाल, डा.प्रसन कुमार पांडा,डा.पुनीत धर,डा.दीपज्योति कलिता, डा.संतोष कुमार, डा.महेंद्र सिंह, डा.पुनीत कुमार गुप्ता आदि मौजूद थे।

(विज्ञापन)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *