Aak ki taza khabar Dizaster Haridwar Slider Uttarakhand

आज की ताज़ा खबर : हरिद्वार का एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज हुआ ठीक, पहुंचा अपने घर। आखिर कौन ? जाने 

Spread the love

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हरिद्वार।
उत्तराखंड प्रवासियों के राज्य में आने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है वही हरिद्वार जिले के लिए बृहस्पतिवार का दिन खुशखबरी लेकर आया । Covid-19 संक्रमण के नियंत्रण और बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग को बड़ी सफलता मिली।

मेला अस्पताल स्थित Covid-19 सेंटर में भर्ती ज्वालापुर पांवधोई का दूसरा मरीज भी पूरी तरह से ठीक हो चुका है जिसे आज बृहस्पतिवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब युवक अगले 14 दिन तक अपने घर में ही होम कोरोंटाइन रहेगा।


सीएमओ डॉ सरोज नैथानी की टीम और  Covid-19   सेंटर की की मेहनत रंग लाई बुधवार देर शाम ज्वालापुर पांवधोई का 24 वर्षीय युवक की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई। युवक की पिछली सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई थी जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में 24 घंटे में जांच के लिए दूसरा सैंपल भेजा।  जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। आपको बता दें कि युवक को बीते 8 अप्रैल को Covid-19 सेंटर मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  युवक पूर्व में छाती के संक्रमण से पीड़ित था ,इसलिए कमजोर प्रतिरोधक क्षमता के चलते इलाज पर रिस्पांस नहीं कर पा रहा था। सीएमओ सरोजनी की माने तो चिकित्सकों ने आईसीएमआर की गाइडलाइन के अनुसार इलाज में बदलाव किया,जिसके सफल परिणाम सामने आए।  मरीज की लगातार पांचवी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि युवक को आज बृहस्पतिवार को Covid-19 सेंटर मेला अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और मेला अस्पताल Covid-19 सेंटर के सभी सदस्यों को बधाई दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *