Aligarh Slider Uttar Pardesh Viral

कट्टी की गाड़ी से उगाही करने का  वीडियो हुआ वायरल एसएसपी ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर भ्रष्टाचार में किया मुकदमा दर्ज। आखिर कहाँ ? टैब कर पढ़े 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
अलीगढ़।
अपनी कार्यशैली को लेकर प्रदेश में अलग पहचान रखने वाले एसएसपी मुनिराज के द्वारा पुलिस की छवि धूमिल करने वाले पुलिसकर्मी बर्दास्त नहीं है वजह है। कप्तान जिले में एक साफ सुथरी पुलिसिंग देखना चाहते है। जिससे जिले की पुलिस दागदार ना हो यही कारण है। पुलिस की छवि धूमिल करने वाले पुलिसकर्मीयों के खिलाफ कप्तान के द्वारा कठोर कार्यवाही के आदेश भी दे डाले। 


दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना देहलीगेट क्षेत्र में स्थित हाइवे का है। जहां कट्टी की गाड़ीयों से उगाही करने वाले पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होरहा है। जिसको लेकर एएसएसपी मुनिराज के द्वारा दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही एएसएसपी मुनिराज के द्वारा दोनों पोलिसकर्मियों के खिलाफ थाना देहलीगेट में भ्र्ष्टाचार निवारण की धारा 7/13 के तहत थाना देहलीगेट में 564/20 मुकदमा भी पंजिकृत करवाया है। एएसएसपी के द्वारा पूरे मामले की बारीकी से जांच करवाने की बात कही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *