Administration Bihar bollywod National New Delhi Patna Slider

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आखिर ऐसा क्या हुआ कि बिहार की एक IPS ने कर दिया इमोशनल पोस्ट ? काश…. जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

पटना। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने ना सिर्फ फ़िल्मी दिनिया के लोगो बल्कि बिहार के आईएएस आईपीएस लॉबी को  कर रखा दिया। बिहार के तेजतर्रार आईपीएस विकास वैभव ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट किया है ,जो तेजी से वायरल हो रहा है। विकास वैभव ने लिखा है ,’क्या शीघ्रता थी सुशांत सिंह राजपूत ! थोड़ा धैर्य रखते ! समाधान निश्चित था ! परन्तु क्या कहु ? बिहार की अद्भुत प्रतिभा के दुःखद निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ।  काश पहले कह पता ! जीवन रूपी  उद्वेलित करने वाले पल निश्चित आते है परन्तु क्षणिक रहते है ! धैर्य ही है !’ 

विकास वैभव युवाओं में हैं काफी लोकप्रिय

बता दें कि IPS अधिकारी विकास वैभव का पर्यावरण और ऐतिहासिक धरोहरों से विशेष प्रेम रहा है. वह फोटोग्राफी का भी शौक रखते हैं । पुलिस अधिकारियों को लेकर हर किसी के दिमाग में एक ही बात आती है कि वो वर्दी पहन बदमाशों को पकड़ते हैं । बंदूक और लाठी से लॉ एंड ऑर्डर मैंटेन करते हैं । लेकिन, पुलिस अधिकारियों को इंसान के तौर पर समझने में शायद लोग भूल कर देते हैं ।

वे सिर्फ लाठी चलाने वाले अधिकारी ही नहीं हैं बल्कि एक शिक्षक और दार्शनिक भी हो सकते हैं । पुलिस अफसरों को लेकर बनी इसी सोच को एक आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने बदल डाला है । शायद यही वजह रही कि वह फेसबुक पर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में लिखने से अपने आपको नहीं रोक पाए । फिलहाल विकास वैभव एक पुलिस अधिकारी के साथ-साथ ब्लॉगर और मार्गदर्शक की भूमिका भी निभा रहे हैं । इस समय विकास वैभव बिहार पुलिस में डीआईजी के पद पर तैनात हैं । विकास वैभव इंटरनेट के जरिए भी लोगों के बीच छाए रहते हैं ।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *