Dharm Dizaster Hapur Slider Uttar Pardesh

इस्राइल को अपना रोल मॉडल बनाये सनातन धर्म के युवा। आखिर किस संत ने किया आह्वान और क्यों ? जाने   

Spread the love

* सनातन वैदिक राष्ट्र के निर्माण के संकल्प के साथ सम्पन्न हुई बृजघाट में माँ गंगा के तट पर सावन की प्रतिपदा 6 जुलाई 2020 से आरंभ हुए माँ बगलामुखी महायज्ञ की पूर्णाहुति। 
( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हापुड़। 
बृजघाट में माँ गंगा के तट पर सनातन वैदिक राष्ट्र के निर्माण और चीन,पाकिस्तान, इस्लामिक जिहाद, कोरोना महामारी तथा अन्य विपत्तियों से सनातन धर्म के मानने वालों की रक्षा के लिये सावन की प्रतिपदा 6 जुलाई 2020 से आरम्भ होने वाले 9 दिवसीय माँ बगलामुखी महायज्ञ की 9 वें दिन पूर्णाहुति सम्पन्न हुई।यह महायज्ञ सनातन वैदिक राष्ट्र के निर्माण और सनातन धर्म की रक्षा के संकल्प के साथ पूर्ण हुआ।
महायज्ञ की पूर्णाहुति पर उपस्थित भक्त समुदाय को सम्बोधित करते हुए  यति नरसिंहानन्द सरस्वती महाराज ने कहा कि दुनिया में केवल सनातन धर्म ही ऐसा है जो कभी भी अपने मानने वाले को धोखा नहीं देता।ये हम हिन्दुओ का दुर्भाग्य है कि हमने अपने धर्म को छोड़कर पाखण्ड आडम्बर को अपना लिया और इसी कारण हम अपना सम्पूर्ण गौरव खो बैठे हैं।अब हमें अपनी गलतियों को सच्चे मन से स्वीकार करके पुनः धर्म की शरण में चलना चाहिये।इसी से हम सबका कल्याण होगा।


उन्होंने यह भी कहा कि अपने धर्म की रक्षा न करने के कारण ही आज हमारी यह दुर्गति है।अब हमें इजराइल को अपना रोल मॉडल मानते हुए एक सनातन वैदिक राष्ट्र के निर्माण की ओर चलना ही पड़ेगा वरना हम यूँ ही कीड़े मकोड़ो की तरह मरते रहेंगे और हमारी लाशों पर राजनीति की रोटी सेकी जाती रहेगी।
उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय को सनातन वैदिक राष्ट्र के निर्माण का संकल्प भी दिलाया और माँ व महादेव से उन सभी भक्तगणों के परिवार और संतानों की रक्षा की प्रार्थना की जिनके दान,पुरुषार्थ और सहयोग से महायज्ञ सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश से आये यति सत्यदेवानंद सरस्वती ने भी अपने विचार रखे।
महायज्ञ पण्डित सनोज शास्त्री ने सम्पन्न कराया।

इस महायज्ञ में अनुज कुमार,चांद त्यागी,राजू प्रधान,गौरव मिश्रा,विनय मिश्रा,रविंद्र त्यागी एड़वोकेट, दीपक तेजस्वी,राजेश पहलवान,अनिल यादव,अरुण त्यागी,पंकज गर्ग,धीरज नागर फौजी,संजय त्यागी बहेड़ी,अक्षय त्यागी,मुकेश त्यागी, नीरज त्यागी,मोहित बजरंगी तथा अन्य बहुत से भक्तगणों का सहयोग रहा।

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *