Accident Haridwar Slider Uttarakhand

बिग ब्रेकिंग् :मंगलौर के मेन बाजार में हलवाई की दुकान में गैस स्लेंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका। टैब कर जाने 

Spread the love

( दिगपाल सिंह  )

हरिद्वार( मंगलौर )। मंगलौर के मेन बाजार में हलवाई की दुकान में गैस स्लेंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका हुआ है जिसके कारण दुकान में आग लग गई। धमाके में लगभग दस लोगों के घायल होने की सूचना है। जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है, राहत बचाव जारी है। आसपास की दुकाने पूरी तरह हुई ध्वस्त हो गई। घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए भेजा जा रहा अस्पताल। सुचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी, आग पर काबू पाने का प्रयास जारी।

 
मंगलोर सीओ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर है वही घटना की सुचना मिलते ही डीएम सी रविशंकर और एसएसपी हरिद्वार भी मौके पहुंच घायलों का हलचल जाना है। घटना मंगलोर कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार में हुआ धमाका।मंगलौर के बालाजी मिठाई की दुकान में हादसा होते ही मौके पर अफरातफरी मच गई भारी भीड़ को मौके से भगाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल पुलिस अधिकारी रेस्क्यू करने में जुटे हुए हैं वही धमाका इतना जबरदस्त था कि दुकान के परखच्चे उड़ गए धमाके में मिठाई की दुकान के पहली मंजिल को भी भारी नुकसान पहुंचा है मौके पर मौके पर तमाम अधिकारी ओर दमकल की गाड़ियों को भी लगाया गया है।


  बता दे की आज करीब एक बजे मंगलोर में एक हलवाई की दूकान में एक गैस के सिलेंडर में अचानक ही आग लग गई। जिसके बाद जबरदस्त धमाका हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था की आसपास के लोग भी इसकी चपेट में आ गए। इस धमाके और आग की चपेट में आने से करीब दस लोग बुरी तरह से झुलस गए जिनमे से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ से गंभीर हालत वालो को हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी की जा रही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *