Big Breaking Crime Dizaster Kanpur Madhya Pradesh Ujjain Uttar Pardesh

Big Breaking : कानपूर एनकांटर का मास्टर माइंड विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार।  आखिर कैसे ? जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

कानपुर। चौबेपुर के विकरू गांव में आठ पुलिस कर्मियों की शहादत का मास्टर माइंड विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हो गया है।  यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि विकास गिरफ्तार हो चूका है। महाकाल मंदिर थाने में विकास दुबे ने सरेंडर किया है।  फिलहाल उज्जैन के फ्रीगंज थाने से उसे किसी गुमनाम स्थान पर ले जाया गया है।  अब यूपी पुलिस की एक टीम भी उज्जैन रवाना हो चुकी है।  बता दें बुधवार को वह फरीदाबाद में देखा गया था।  लेकिन वह कैसे उज्जैन पहुंचा, यह पूछताछ की जा रही है। इस बीच नोएडा की किसी न्यूज़ चैनल के ऑफिस के माध्यम से सरेंडर करने की अफवाहों के बीच नोएडा पुलिस लगातार चेकिंग कर ही रही थी कि उसके पकडे जाने की सुचना मिली। 


महाकाल मंदिर पहुंचकर चिल्लाने लगा मैं हूं विकास दुबे
जानकारी के मुताबिक वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंचकर खुद को मंदिर के सुरक्षा गार्ड को बताते हुए विकास दुबे कहकर चिल्लाने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और फ्रीगंज थाने ले गई।  इसके बाद यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।  उसकी गिरफ़्तारी की एक फोटो भी यूपी पुलिस के पास भेजी गई, जिसके बाद पुष्टि हुई की वही विकास दुबे है।  

बड़ा सवाल: आखिर उज्जैन कैसे पहुंचा विकास दुबे?
बुधवार को फरीदाबाद और एनसीआर में लोकेशन मिलने के बाद आखिर वह उज्जैन कैसे पहुंचा यह बड़ा सवाल है।  हालांकि अब उज्जैन पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।  यूपी पुलिस के पहुंचते ही उसकी ट्रांजिट रिमांड की कार्रवाई की जाएगी।  उम्मीद है थोड़ी देर में ही उज्जैन पुलिस इसका खुलासा करेगी कि वह यहां कैसे पहुंचा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *