checking checking campaign Haridwar Slider States threatening letters Uttarakhand

बड़ी खबर : आतंकी संगठन के धमकी भरे पत्र के बाद रेलवे स्टेशन से हरकी पैड़ी तक चप्पा – चप्पा खंगाला। आखिर कैसे ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हरिद्वार। रुड़की रेलवे स्टेशन अधीक्षक को आतंकी संगठन जैश – ए – मोहम्मद के धमकी भरे के बाद कुम्भनगरी हरिद्वार में सुरक्षा चौकसी बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं RPF और GRP सहित हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने हरिद्वार ,ज्वालापुर रेलवे स्टेशनो सहित हरकी पौड़ी पर संयुक्त चेकिंग अभियान चलाकर एक – एक क्षेत्र का चप्पा – चप्पा खंगाला है। 
S P City स्वत्रन्त्र कुमार सिंह के अनुसार बम निरोधक दस्ते एवं डॉग स्क्वायंड दिन भर पूरे क्षेत्र में सघन चेकिंग में जुटे रहे। एलआईयू की टीमें होटल, धर्मशाला, लॉज एवं आश्रम को भी चेक करने में जुटी है।


आपको बता दे कि रविवार को रुड़की रेलवे स्टेशन अधीक्षक को मिले पत्र में आतंकी संगठन ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई थी। यही नहीं उत्तराखंड के कई रेलवे स्टेशनों के साथ साथ हरकी पैड़ी, मनसा देवी एवं अन्य धार्मिंक स्थलों को भी 23 मई को निशाना बनाने की धमकी दी गई थी। 


धमकी भरा पत्र मिलने पर हरिद्वार में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। सोमवार की सुबह ही एसओ जीआरपी अनुज सिंह की अगुवाई में पुलिस टीमें रेलवे स्टेशन पर सक्रिय हो गई। पुलिस ने रेलवे स्टेशन कैंपस में आ जा रहे आमजन की सघन चेकिंग करने के साथ साथ उनका सामान भी चेक किया।


इसी के साथ पार्सल घर का भी चप्पा चप्पा खंगाला। वहीं दूसरी तरफ हरकी पैड़ी पर अमूमन पुलिस चेकिंग रहती है लेकिन सोमवार को एहतियात के तौर पर चौकसी बढ़ा दी गई। सीओ सिटी शेखर सुयाल के निर्देश पर पुलिस टीमें गंगा घाटों पर सक्रिय रही। गंगा घाटों पर आमजन की चेकिंग के साथ साथ उनके सामान को बम निरोधक दस्ते ने चेक किया। मनसा देवी मंदिर कैंपस में भी पुलिस की निगाहें गड़ी रही। नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को पूरी तरह से एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने कहा कि वैसे समय – समय पर चेकिंग अभियान चलते रहते है पर अब थोड़ा ज्यादा ही सघन चेकिंग अभियान लगातार चलाया जाता रहेगा।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *