Amritpal's new video came Chandigarh not afraid of going to jail Punjab said - May not run away Slider will come soon

बड़ी खबर : अमृतपाल का आया नया वीडियो ,कहा -भगोड़ा नहीं मैं ,जल्द आऊंगा ,जेल जाने से नहीं डरता। आखिर कहा और कैसे ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
चंडीगढ़। दो सप्ताह होने को है, पंजाब पुलिस खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अमृतपाल एक ओर पुलिस को चकमा देकर गिरफ्तारी से बच रहा है दूसरी ओर बार-बार वीडियो जारी कर चुनौती दी भी दे रहा है।
अपने नए वीडियो में अमृतपाल ने कहा है कि वह भगोड़ा नहीं है और जल्द बाहर आएगा। उसने यह भी कहा है कि उसे जेल जाने से डर नहीं लगता। वारिस पंजाब डे संगठन का प्रमुख अमृतपाल 18 मार्च से फरार चल रहा है। पंजाब पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है।
अमृतपाल बोला-भगोड़ा नहीं, बागी हूं
अपने नए वीडियो में अमृतपाल ने कहा, “मैं भगोड़ा नहीं, लेकिन बागी हूं। मैं भागा नहीं हूं। मैं जल्द दुनिया के सामने आऊंगा। मैं सरकार से नहीं डरता। आप जो चाहे कर लो। जो कोई मुझे पीटना चाहता है, मैं डरने वाला नहीं हूं। मुझे जेल जाने या पुलिस हिरासत में लिए जाने से डर नहीं लगता।” अमृतपाल ने अकाल तख्त के जत्थेदार से समुदाय के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए सिख मण्डली सरबत खालसा को बुलाने की भी अपील की है। 28 घंटे में अमृतपाल द्वारा जारी किया गया यह दूसरा वीडियो है। इससे पहले अमृतपाल ने बुधवार को यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो मैसेज जारी किया था।
धार्मिक स्थल में छिपा हो सकता है अमृतपाल
18 मार्च को अमृतपाल पंजाब से भागकर हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और फिर नेपाल गया था। भारत सरकार ने नेपाल सरकार से अमृतपाल को तीसरे देश जाने से रोकने की अपील की थी। इसके बाद नेपाल सरकार ने सभी एयरपोर्ट और देश से बाहर जाने वाले रास्ते पर चौकसी बढ़ा दी थी ताकि अमृतपाल किसी तीसरे देश में नहीं भाग सके। इसके बाद अमृतपाल वापस पंजाब लौटा था। होशियारपुर में पंजाब पुलिस ने उसकी कार का पीछा किया था, लेकिन अमृतपाल कार छोड़कर भाग निकला।अब पंजाब पुलिस को ऐसी खुफिया जानकारी मिली है कि अमृतपाल राज्य के धार्मिक स्थलों में छिपा हो सकता है। ऐसी खबर भी आ रही है कि अमृतपाल स्वर्ण मंदिर जैसे बड़े धार्मिक स्थल में जाकर आत्मसमर्पण कर सकता है। इसे देखते हुए पंजाब पुलिस ने स्वर्ण मंदिर समेत सभी बड़े धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *