Bhajans of Mata Rani Chhatarpur going on in the temple Madhya Pradesh Slider States

बड़ी खबर : मंदिर में चल रहे थे माता रानी के भजन और वो परोस रही अश्लीलता,लोग दर्शन करते रहे और वह करती रहीं कांड ! आखिर कहा और क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
छतरपुर
 ( मध्य प्रदेश )। रील और शॉर्ट वीडियो का क्रेज दिन पर दिन पर बढ़ता जा रहा है। हर किसी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की होड़ सी मच गई है। लेकिन कई बार वो ऐसी जगह वीडियो शूट कर जाते हैं, जहां नहीं करना चाहिए। मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर फिल्मी गाने पर डांस कर रील बनाई। हद तो तब हो गई जब हिंदूवादी संगठनों ने उसके अश्लील गाने पर आपत्ति जताई तो लड़की ने माफी मांगते हुए कहा-आई डोंट केयर…जिसे जो सोचना हो वो सोचे मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
 छोटे और वेस्टर्स कपड़े पहन कर रही थी अश्लील डांस
दरअसल, यह मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर की प्रसिद्ध माता बम्बरबैनी मंदिर का है। जहां नेहा मिश्रा नाम की लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर अश्लील गानों पर कम कपड़ों में डांस कर यह विवादित रील्स बनाई। जब उसकी यह रील वायरल हुई तो हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई। इसकेअलावा मंदिर की मर्यादा भंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस-प्रशासन से युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। बता दें कि नेहा ने इस वीडियो को अपने साथी की मदद से बनाया था। इसके बाद इस वीडियो को 1 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। लेकिन अब वायरल हो गया और विवादों में पड़ गया।
मंदिर में चल रहे थे माता रानी के भजन और वो परोस रही थी अश्लीलता
बताया जा रहा है कि लड़की ने यह अश्लील रील उस वक्त बनाई जब हजारों की संख्या में श्रद्धालु  माता बम्बरबैनी के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे थे। एक तरफ मंदिर में माता रानी के भजन चल रहे थे। दूसरी तरफ यह युवती फिल्म दबंग के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर अश्लील डांस कर रही थी। स्थानीय लोग और हिंदू संगठनों का कहना है कि डांस के दौरान लड़की ने छोटे और वेस्टर्स कपड़े पहन रखे थे। इस लड़की ने फेमस होने के चक्कर में हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। इसलिए इस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।
कौन ही नवरात्रि में देवी मंदिर पर अश्लीलता परोसने वाली ये लड़की
डांस कर विवाद में पड़ने वाली नेहा मिश्रा मूलरूप से छतरपुर के लवकुशनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने आप को सोशल मीडिया का स्टार बताती है। नेहा आए दिन अपनी रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उसके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  
मांफी के बाद बोली-आई डोंट केयर…जिसे जितना भोंकना है वह भोंके
नेहा के इस अश्लील वीडियो पर जब विवाद बढ़ा तो उसने माफी मांगी। साथ ही माफी का ये वीडियो सोमवार शाम अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। उसने कहा-मैंने अपने वीडियो पर मांग ली है, क्योंकि कुछ लोगों को इस पर आपत्ति थी। मेरी वजह से धार्मिक स्थल को ठेस पहुंची इसलिए मैंने माफी मांगी, ना की मैंने किसी व्यक्ति से माफी मांगी है। मैं इन सब चीजों को बेहतर जानती हूं, क्योंकि मैं एक ब्राह्मण परिवार से हूं। लेकिन इसके अलावा अगर जिसको जो सोचना है वह सोचे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आई डोंट केयर…जिसे जितना भोंकना है वह भोंके, जलो मत बराबरी करो। तुम जितना मुझसे जलोगो में उतना आगे बढ़ती जाऊंगी।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *