Dehradun happiness Maharashtra Pune Slider Uttarakhand

बड़ी खबर : देहरादून की लेफ्टिनेंट कर्नल ने पुणे में की ख़ुदकुशी ! नहीं मिला सुसाइट नोट। आखिर पुलिस ने क्या बताई वजह ? Tap कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

देहरादून / पुणे। महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत के बाद सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस जहां जाँच में जुट गई है वही इस केस को शुरुआती तौर पर आत्महत्या के एंगल से देखा जा रहा है।  पुणे के वनवड़ी इलाके में यह घटना होना बताया जा रहा है और 43 वर्षीय महिला अफसर आर्मी में सेवाएं दे रही थी।  इस महिला के पति और पिता का भी आर्मी से ताल्लुक होना सामने आया है।  लेकिन अचानक महिला अफसर ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया, इस बारे में फिलहाल जांच की जा रही है, जिसमें किसी पारिवारिक कलह के संकेत मिले हैं। 

उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली इस महिला अफसर की पहचान अभी ज़ाहिर नहीं की गई है, लेकिन बताया गया है कि इनकी पोस्टिंग जयपुर में थी।  पुणे पुलिस की डीसीपी नम्रता पाटिल के हवाले से खबरों में कहा गया कि वह मिलिट्री ट्रेनिंग के लिए पिछले तीन महीने से पुणे में थीं।  पाटिल के मुताबिक बुधवार सुबह आत्महत्या करने वाली यह महिला सैन्य अधिकारी देहरादून की रहने वाली थीं। 

देहरादून की महिला ले. कर्नल की सुसाइड के संबंध में एएनआई ने ट्वीट किए

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई ने पुणे पुलिस के हवाले से ट्वीट करते हुए बताया कि मृतका की शादी सेना के ही कर्नल रैंक के एक अधिकारी के साथ हुई थी।  मृतका का पति के साथ तलाक का मामला पेंडिंग चल रहा था।  पुलिस ने यह भी बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला है, लेकिन मृतका के पिता का लिखा हुआ एक पुराना पत्र ज़रूर मिला है।  पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन जांच की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *