About Mohammed and Gandhi Ghaziabad signature of one lakh hindus Slider States Supreme court Uttar Pardesh Will file a public interest litigation

बड़ी खबर : मोहम्मद और गाँधी को लेकर एक लाख हिन्दुओ के हस्ताक्षर से सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज। आखिर क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

* अपने इतिहास का सही आँकलन किये बिना कोई कौम जीवित नही रह सकती-महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी। 

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

ग़ाज़ियाबाद।  शिवशक्ति धाम के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज व उनके शिष्यों ने मोहम्मद और गाँधी के भारतवर्ष में प्रभाव और दुष्प्रभाव को लेकर सही आँकलन के लिये सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका डालने का निर्णय लिया।इस बारे में बताते हुए महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने बताया कि मोहम्मद और गाँधी का सही आँकलन किये बिना हिन्दू समाज जीवित नहीं रह सकता।आज हिन्दुओ की सारी समस्याओं के बीज यहीं दो व्यक्ति हैं।इन दोनों के सही आंकलन के बिना हमारे बचने का कोई रास्ता नहीं निकलने वाला है।

अपने इतिहास का सही आँकलन किये बिना दुनिया की कोई कौम जीवित नहीं रह सकती।मोहम्मद और गाँधी दो ऐसे व्यक्तित्व हैं जिन्होंने भारतवर्ष के इतिहास पर सर्वाधिक असर डाला है।इनकी सच्चाई को पता नही क्यो सारी दुनिया से छिपाया जाता है।आज दुनिया की सबसे बड़ी समस्या वास्तव में ये ही दो व्यक्ति हैं।पता नहीं क्यों भारत का राजनैतिक तंत्र इन दोनों की सच्चाई दुनिया के सामने नहीं आने देना चाहता है।स्थिति इतनी विकट हो चुकी है कि मोहम्मद के बारे में मुसलमानों द्वारा लिखी बातों को कहने पर भारतवर्ष में अनेक हिन्दुओ को बहुत ही निर्मम तरीके से मार दिया गया है और गाँधी का सच बोलने वाले को जेल में डाल दिया जाता है।कुछ भी हो पर हम इनकी सच्चाई पूरी दुनिया के सामने लाकर ही रहेंगे।जिसके लिये जो भी कीमत चुकानी है,हम चुकाने के लिये तैयार है।उन्होंने बताया कि अगले रविवार 16 अक्टूबर 2022 से एक हस्ताक्षर अभियान आरम्भ किया जायेगा जो एक लाख लोगों के हस्ताक्षर होने तक जारी रहेगा और एक लाख लोगों के हस्ताक्षर होने के बाद इसे जनहीत याचिका के रूप में सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जाएगा।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *