affair to control husband lost 60 lakh rupees Maharashtra Mumbai shocking disclosure Slider States Wife made

बड़ी खबर : पति को वश में करने के चक्कर में पत्नी ने गवाएं 60 लाख रूपये ,पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा। आखिर क्या ,कहा और कैसे ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
मुंबई। 
 मायानगरी मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनते ही हर कोई दंग रह गया। यहां एक पत्नी ने अपने पति को वश में करने के लिए एक ज्योतिष बाबा को 60 लाख रुपए दे दिए। क्योंकि बाबा ने दावा किया था कि वह उसके पति पर ऐसा जादू करेगा कि जिस पर बीवी का पूरी तरह से कंटोल होगा। वो उसके आदेश के बिना एक कदम तक आगे नहीं बढाएगा। बस इसी के चलते महिला ने इतनी बड़ी रकम उसे दे दी। महिला ने यह सब अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया।
’60 लाख रुपए दो और पति को वश में करो’
दरअसल, यह हैरान करने वाला मामला मुंबई के पवई इलाके का है। यहां की रहने वाली एक महिला कुछ दिन पहले ज्योतिषी बादल शर्मा  से सोशल मीडिया के जरिए मिली थी। महिला ने बाबा से अपने पति को वश में करने के लिए उपाय पूछा तो बाबा ने कहा कि इसके लिए लाखों रुपए खर्च करने पड़ेंगे, जिससे पति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा। फिर क्या था महिला की ऐसी मति मारी गई कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर ज्योतिषी को टोना-टोटका करने के नाम पर 24 लाख रुपए से ज्यादा का सोना और 35 लाख रुपए कैश दिए।
ज्योतिषि ने ऐसे महिला को अपने जाल में फंसाया
महिला के पति ने उसके प्रेमी और ज्योतिषि बादल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। साथ ही आरोप लगाया है कि दोनों ने मिलकर पत्नी को अपने जाल में फंसाकर पैसे ऐंठे हैं। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। जाचं करने वाले अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही उनको पकड लिया जाएगा। दोनों के मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेक की जा रही है। 
पति अपने कर्मचारियों की सैलरी लेकर आया था और पत्नी ने गायब कर दिए पैसे  
पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराते हुए महिला के पति ने बताया कि उसने अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस और सैलरी देने के लिए घर में 35 लाख रुपए कैश रखे थे। जब दीवाली नजदीक आई तो मैंने इन पैसों को कर्मचारियों को देने के लिए अलमारी से निकालने गया। लेकिन वहां पर यह पैसे नहीं थे, जब पत्नी से पैसे गायब होने का पूछा तो उसने पता नहीं होने का कहकर टाल दिया। इसके बाद पति और देवर ने जब महिला को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।
इस वजह से पति को कंट्रोल में करना चाहती थी पत्नी
वहीं जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो महिला ने इसके पीछे की कहानी बयां की। पत्नी ने कहा कि उसका अफेयर चल रहा था, एक दन यह बात पति को पता चल गई तो वह आए दिन झगड़ा करने लगा। वो पहले की तरह ना तो मुझसे सलाह लेता था और ना ही ज्यादा बात करता था। वो कभी कहीं आते-जाते थे, लेकिन मुझसे पूछते तक नहीं थे। वो सारी सलाह अपने भाई और उसकी पत्नी से लेते थे। यह देख मुझे दुख होता था। इसलिए मैंने पति को वश में करने के लिए प्रेमी की मदद से ज्योतिषी के पास गई और उन्हें 60 लाख रुपए दिए।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *