Uncategorized

बड़ी खबर : दरोगा ने की गन्दी बात तो युवती ने उठाया बड़ा कदम। आखिर क्या ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
उन्नाव।
 उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एसपी ऑफिस में मौजूद पुलिस कर्मियों के उस वक्त पसीने छूट गए, जब एक युवती ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर एसपी ऑफिस में सुसाइड करने का प्रयास कर रही थी। उसी समय पुलिस कर्मी ने उसके हाथ से माचिस छीनकर उसकी जान बचा ली है।
जानिए क्या है पूरा मामला
माखी थाना क्षेत्र के गांव खुमानखेड़ा निवासी अतुल कुमार ने डीएम को दिये प्रार्थनापत्र में बताया कि गांव के दबंगों ने उसके घर के पास सहन की ज़मीन पर जबरन कब्जा कर लिया है। इसमें उनका साथ पुलिस दे रही है। थाने के दारोगा व सिपाही खड़े होकर कब्जा करवा रहे हैं। आरोप लगाया कि जब बहन ने वीडियो बनाना शुरू किया तो  दबंगों ने मारपीट करने लगे। इसकी शिकायत करने पर कार्रवाई की बजाय दारोगा ने गंदी नीयत जाहिर करते हुए बहन को कमरे में भेजने पर कब्जा न कराने देने की बात कही है।
भाई और बहन दोनों एसपी ऑफिस पहुंचे थे शिकायत करने
इस मसलें की बात की जाए तो भाई और बहन के साथ एसपी ऑफिस  अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे आहत होकर बहन ने आत्मदाह करने के प्रयास में बाइक का पेट्रोल निकालकर खुद पर डाला और आग लगाने की कोशिश की है। हालांकि, वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उससे माचिस छीनकर बचा लिया और कोतवाली भेजा। मामला संज्ञान में आने के बाद अफसरों के निर्देश पर थाना पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ कर रहे हैं।
पुलिस में मची अफरा-तफरी
युवती की इस घटना के बाद एसपी ऑफिस में मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ-पाव फूल गए थे। लेकिन उनकी फूर्ती की वजह से युवती की जान बच गई है, और मसले की जांच की जा रही है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *